डॉल्फ ज़िगलर Royal Rumble

38 साल के फेमस WWE सुपरस्टार ने 2021 Royal Rumble मैच के विजेता का नाम बताया

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 26 Jan 2021

नटालिया (Natalya) का SK Wrestling के रिजु दासगुप्ता के साथ WWE के सुपरस्टार स्पेक्टेकल (Superstar Spectacle) इवेंट से पहले इंटरव्यू देखने को मिला था। इसका प्रसारण बस कुछ ही घंटे दूर है। खैर, इंटरव्यू के दौरान नटालिया से उनके अनुसार WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2021 मैच के विजेता के बारे में पूछा गया था। पूर्व स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन ने डॉल्फ ज़िगलर (Dolph Ziggler) और सिजेरो (Cesaro) को Royal Rumble में जीत के लिए आगे रखा।

"मेरी पसंद के अनुसार मैं Royal Rumble जीतने के लिए डॉल्फ ज़िगलर और सिजेरो को चुनूंगी।"
Advertisement
Ad

नटालिया ने डॉल्फ ज़िगलर के WWE में काम की तरफ की

नटालिया ने इसके बाद डॉल्फ ज़िगलर की तारीफ की और उन्हें कंपनी का सबसे बढ़िया WWE सुपरस्टार बताया। नटालिया के अनुसार, डॉल्फ ज़िगलर कभी भी ढीले नहीं पड़ते हैं और हमेशा ही मैच में दिल लगाकर काम करते हैं।

"मैं मानती हूँ कि डॉल्फ ज़िगलर हमारी कंपनी के इतिहास के सबसे महान WWE सुपरस्टार्स में से एक है। मैंने उनका हर प्रदर्शन देखा है और डॉल्फ मेरे दोस्त भी हैं लेकिन मैं अपने दिल से बोल रही हैं, जैसे, मैं काम पर लगभग हर किसी की दोस्त हूँ, लेकिन जब मैं डॉल्फ को प्रदर्शन करते हुए देखती हूँ, हर एक मैच में वो अपना दिल लगा देते हैं। वो कभी साधारण प्रदर्शन नहीं करते।"

ये भी पढ़ें:- Royal Rumble से पहले फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, 12 साल बाद ऐतिहासिक स्ट्रीक का टूटना तय

डॉल्फ ज़िगलर और नटालिया

द शोऑफ असल में नटालिया को कई दिग्गज WWE सुपरस्टार्स की याद दिलाते हैं, जिनमें ब्रेट हार्ट और शॉन माइकल्स का नाम शामिल है। नटालिया ने बताया कि ज़िगलर में पुराने सुपरस्टार्स की थोड़ी-थोड़ी झलक जरूर है लेकिन द शोऑफ अभी भी नए तरीकों को मानते हैं और वो काफी अच्छे व्यक्ति हैं।

"वो वहां जाते हैं तो रिंग में अपना पूरा प्रदर्शन करके आते हैं और वो ऐसे व्यक्ति हैं जो मुझे पुराने समय के मेरे फेवरेट्स की याद दिलाते हैं। उनमें ब्रेट हार्ट के गुण है। उनमें शॉन माइकल्स के गुण है। उनमें पुराने समय के कई पसंदीदा सुपरस्टार्स के गुण है लेकिन वो नए जमाने के भी है। वो काफी भरोसेमंद है। वो शानदार है। वो रिंग में शानदार है। वो काफी ज्यादा अच्छे हैं इसलिए मैं कहूँगी कि वो ऐसे व्यक्तियों में से है जिनसे मैं मेंस Royal Rumble मैच जीतने की उम्मीद रखूंगी।"
Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें:- WWE ने Royal Rumble पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान 

WWE का Superstar Spectacle 26 जनवरी यानी आज रात 8 बजे भारतीय गणतंत्र दिवस के खास अवसर पर आयोजित किया जाने वाला है। आप इसे Sony Ten 1, Sony Ten 3 और Sony MAX पर हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषा में देख पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 26 Jan 2021, 16:35 IST
 
See more comments
 
 
×