×

सैथ रॉलिंस समेत Raw के तीन बड़े सुपरस्टार्स ने Royal Rumble मैच के लिए अपनी एंट्री का किया ऐलान 

30 में से 22 सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान हो चुका है

मयंक मेहता
FEATURED WRITER
Modified 21 Jan 2020, 13:46 IST

रॉयल रंबल मैच के लिए 22 सुपरस्टार्स कर चुके हैं अपने नाम का ऐलान

इस हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड में सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी ने वाइकिंग रेडर्स को शिकस्त दी और रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को जीता। मैच जीते के बाद इंटरव्यू के दौरान सैथ रॉलिंस ने इस बात का ऐलान किया कि वो इस साल रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लेने वाले हैं और वो लगातार दूसरी बार रंबल मैच को जीतेंगे।

Advertisement
Ad

इसके तुरंत बाद समोआ जो और केविन ओवेंस ने भी चार्ली के साथ बातचीत में कहा कि वो दोनों रॉयल रंबल मैच का हिस्सा होंगे। दोनों ने ही अपने इरादे साफ किए कि रॉलिंस को सबक सिखाने के लिए साथ में रहेंगे, लेकिन जब बात रंबल मैच की होगी, तो एक-दूसरे को बाहर करने से नहीं चूकेंगे।

अभी तक रॉ और स्मैकडाउन से कई सुपरस्टार्स रॉयल रंबल मैच के लिए अपने नाम का ऐलान कर चुके हैं। रॉ रोस्टर से रुसेव, केविन ओवेंस, समाओ जो, बॉबी लैश्ले, एलिस्टर ब्लैक, एरिक रोवन, एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन, रे मिस्टीरियो, रिकोशे, ड्रू मैकइंटायर, ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी ने अपने नाम का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें- WWE Royal Rumble 2020: अब तक का मैच कार्ड

दूसरी तरफ स्मैकडाउन रोस्टर से किंग कॉर्बिन, रोमन रेंस, डॉल्फ जिगलर, इलायस, टकर, ओटिस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, शिंस्के नाकामुरा के नाम सामने आ चुके हैं।

कुल मिलाकर अभी तक 22 नामों का ऐलान रॉयल रंबल मैच के लिए हो चुका है और देखना होगा कि बचे हुए 8 स्पॉट्स पर कौन से सुपरस्टार्स एंट्री करते हैं। इसके अलावा कौन सा सुपरस्टार इस मैच को जीतेगा और रेसलमेनिया में चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगा यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

Advertisement
Ad
Published 21 Jan 2020, 12:15 IST