WWE

WWE ने किया खतरनाक मूव को बैन,रोमन रेंस को मिला बड़ा 'धोखा',जॉन सीना के कारण सुपरस्टार्स को हुआ नुकसान?

मयंक मेहता
EXPERT COLUMNIST
Modified 06 Mar 2021

WWE Fastlane के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान, अपने ही भाई से मिला बड़ा 'धोखा'

रोमन रेंस को WWE के अगले पीपीवी Fastlane में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करना होगा। रोमन रेंस को अपने भाई जे उसो से काफी उम्मीद थी, लेकिन उन्हें अपने ही भाई ने 'धोखा' दे दिया और डेनियल ब्रायन के खिलाफ वो स्टील केज मैच को हार गए।

Advertisement
Ad

रोमन रेंस का Fastlane पीपीवी में होने वाला बड़ा मैच किया गया रद्द, दुश्मन ने ही लड़ने से किया इंकार

इस हफ्ते हुआ WWE SmackDown में बहुत बड़ा खुलासा हुआ और यह बताया गया कि Fastlane पीपीवी में रोमन रेंस और जे उसो vs डेनियल ब्रायन और ऐज का टैग टीम मुकाबला होने वाला था। हालांकि डेनियल ब्रायन द्वारा मना करने के बाद WWE ने इस मैच को कैंसिल कर दिया।

8 दिन में अपनी WWE चैंपियनशिप 'अधमरी' हालत में हारने के बाद दिग्गज की पहली भावुक प्रतिक्रिया सामने आई

Raw में द मिज और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच में लैश्ले ने द मिज को हराकर WWE चैंपियनशिप को जीत लिया था। आखिरकार द मिज द्वारा WWE चैंपियनशिप को हारने के बाद पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है। मिज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला, जिसमें कैप्शन था कि अपने बच्चों के लिए अभी भी वो चैंपियन हैं।

WWE ने सबसे बड़े मूव को बैन करके चौंकाया, सुपरस्टार्स को भी भेजा गया नोटिस

Advertisement
Ad

WWE में अक्सर कई मूव्स जो खतरनाक होते हैं उनके ऊपर बैन लगते हुए देखा गया है। अब WWE ने एक और मूव को बैन कर दिया है और खबरों के मुताबिक अब 'थाई स्लैप' को बैन कर दिया गया है और साथ ही में सुपरस्टार्स को इसको लेकर नोटिस भी भेजा गया है।

"जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन के अलावा WWE ने किसी को पुश नहीं दिया इसलिए कई रेसलर्स ने रेसलिंग छोड़ दी"

WWE में जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन काफी बड़ा नाम हैं और उन्होंने काफी ज्यादा सफलता भी हासिल की है। जैसे सब जानते ही हैं कि यह दोनों सुपरस्टार्स OVW से आए हैं और जिम कोर्नेट ने खुलासा किया है कि इन दोनों सुपरस्टार्स को इतना पुश मिला कि कई फ्यूचर स्टार्स ने रेसलिंग बिजनेस को ही छोड़ दिया।

''मुझे WWE में कहा गया था कि मैं जाकर अंडरटेकर और ट्रिपल एच से माफी मांगू"

पूर्व WWE सुपरस्टार जैक राइडर ने बहुत बड़ा खुलासा किया और कहा कि बैकस्टेज हुई एक घटना के कारण मार्क हेनरी ने उन्हें द अंडरटेकर और ट्रिपल एच से माफी मांगने के लिए कहा था। जैक राइडर को पिछले साल WWE से निकाल दिया गया था और सही में यह चौंकाने वाला खुलासा ही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 06 Mar 2021, 19:34 IST
 
See more comments
 
 
×