ट्रिपल एच और भारतीय टीम

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने भारतीय क्रिकेट टीम की ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 24 Jan 2021

ट्रिपल एच (Triple H) ने भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में जाकर बड़ी टेस्ट सीरीज जीत दर्ज करने पर बधाई दी है। उन्होंने बताया कि मैच में WWE की तरह फीलिंग थी क्योंकि भारतीय टीम ने जबरदस्त तरीके से वापसी की। ट्रिपल एच एक पूर्व WWE सुपरस्टार है और अभी वो WWE के अंदर एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट के रूप में काम कर रहे हैं।

ट्रिपल एच WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। उन्होंने 14 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती हैं। खैर, The Hindu के प्रदीप कुमार के साथ ट्रिपल एच का ज़ूम पर एक इंटरव्यू देखने को मिला था। इस दौरान ट्रिपल एच ने भारतीय टीम की ऑस्ट्रेलिया पर चौंकाने वाली टेस्ट सीरीज जीत को लेकर बात की और उन्हें बधाई दी।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के ऊपर हए खतरनाक अटैक से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, Royal Rumble से पहले मिली बड़ी राहत

कई लोगों का मानना था कि भारत की हार हो सकती थी क्योंकि पहले ही भारत को काफी झटके लग गए थे। विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं थे वहीं कई खिलाडी चोटिल हो गए थे। साथ ही भारत को पहले टेस्ट में शर्मनाक हार मिली थी। इसके बावजूद भारत की टीम ने वापसी की। इसे लेकर ट्रिपल एच ने मजाकिया तौर पर बताया कि उन्हें ये WWE की तरह स्क्रिप्टेड लग रहा था।

"तुम्हारी क्रिकेट टीम ने टेस्ट सीरीज जीतकर शानदार वापसी की। ऐसा लग रहा था कि WWE ने इसकी स्क्रिप्ट बनाई है।"

ये भी पढ़ें:- 33 साल के फेमस सुपरस्टार की निकली भड़ास, कहा- अंडरटेकर को जेल जाना चाहिए

WWE दिग्गज ट्रिपल एच कई सारे खेलों के फैन है

द गेम प्रो-रेसलिंग का अहम हिस्सा रहे हैं। इसके बावजूद वो अन्य खेलों को भी काफी पसंद करते हैं। दरअसल, इस WWE सुपरस्टार को फुटबॉल, सोकर और क्रिकेट में रूचि है। वो NFL की न्यू इंग्लैंड पैट्रिओट्स और प्रीमियर लीग की वेस्ट हैम यूनाइटेड के बड़े प्रशंसक है। उन्होंने कई मौकों पर इन टीमों का समर्थन किया है।

हाल ही में उन्होंने क्रिकेट को लेकर सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के एक्सट्रा इनिंग्स शो पर बात की थी। ट्रिपल एच लगातार क्रिकेट की ओर अपनी रूचि दिखाते आए हैं। इस समय सुपरस्टार स्पेक्टेकल शो के लिए हर कोई उत्साहित है क्योंकि इसे खास तौर पर भारत के WWE फैंस के लिए आयोजित किया जाने वाला है।

Advertisement
Ad

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 24 Jan 2021, 14:50 IST
 
See more comments
 
 
×