Extreme Rules 2019: द अंडरटेकर और रोमन रेंस ने जलवा बिखेरते हुए शानदार जीत हासिल की

  • अंडरटेकर को देखकर फैंस हुए खुश।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 15 Jul 2019, 10:15 IST

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में अंडरटेकर और रोमन रेंस बनाम शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के बीच 'नो होल्ड्स बार्ड' मैच हुआ था। इस मैच में द डेडमैन और द बिग डॉग को जीत मिली। द अंडरटेकर ने शेन मैकमैहन पर अपना फिनिशर लगाकर मैच को खत्म किया। 

रॉ के एक एपिसोड में रोमन बनाम ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन के हैंडीकैप मैच में द अंडरटेकर ने इंटरफेयर किया था। उन्होंने वहां आकर रोमन रेंस को बचाया था जिसके बाद WWE ने एक्सट्रीम रूल्स के लिए रोमन और अंडरटेकर को टैग टीम मैच में डाल दिया था।

Advertisement
Ad

कुछ हफ़्तों तक चली स्टोरीलाइन के बाद आज पहली बार द बिग डॉग और टेकर साथ में आए। मैच की शुरुआत रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ की। मैच में अंडरटेकर ने भी जबरदस्त प्रदर्शन किया। एक मौके पर इलायस ने इंटरफेयर करके अंडरटेकर पर गिटार से अटैक किया था।

ये भी पढ़ें:- WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन और AEW रेसलर के बीच असल जिंदगी में हुई लड़ाई

इसके बाद शेन मैकमैहन ने टॉप रोप पर चढ़कर पहले अंडरटेकर को एनाउंस टेबल पर एल्बो ड्राप लगाया और बाद में रिंग में अपना फिनिशिंग मूव भी लगाया। इसके बाद भी अंडरटेकर ने शेन मैकमैहन की जबरदस्त धुनाई की। उन्होंने इलायस और मैकमैहन को चोकस्लैम लगाया।

इसके बाद ड्रू मैकइंटायर ने पीछे से अंडरटेकर पर अटैक करने का मन बना लिया था, लेकिन इतनी ही देर में रोमन रेंस में रिंग में आकर मैकइंटायर को स्पीयर लगा दिया। बाद में अंडरटेकर ने शेन मैकमैहन को टॉम्बस्टोन पाइलड्राइवर लगाकर मैच जीत लिया। 

मैच के बाद रोमन और अंडरटेकर के बीच जीत का छोटा सा सेलिब्रेशन देखने को मिला था। देखना होगा कि अंडरटेकर अब समरस्लैम में किस सुपरस्टार का सामना करते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार ड्रू मैकइंटायर और द डेडमैन का मैच हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 15 Jul 2019, 10:15 IST
 
 
 
×