ब्रॉक लैसनर को लेकर दअंडरटेकर ने कही बड़ी बात

ब्रॉक लैसनर के साथ फाइट को लेकर WWE दिग्गज अंडरटेकर ने किया बड़ा खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 23 Jan 2021

WWE में अंडरटेकर(Undertaker) और ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) की राइवलरी शानदार रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अंडरटेकर ने कहा कि MMA फाइट्स में ब्रॉक लैसनर के साथ मैच का उनका कभी इरादा नहीं रहा था। ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर का करियर काफी शानदार रहा है। दोनों को रेसलिंग में काफी माना जाता है। दोनों का नाम भी दिग्गजों की लिस्ट में आता है।

ये भी पढ़ें: COVID 19 पॉजिटिव हुए WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का फ्यूचर प्लान सामने आया

Advertisement
Ad

ब्रॉक लैसनर के साथ फाइट को लेकर अंडरटेकर का चौंकाने वाला बयान

साल 2010 में ब्रॉक लैसनर का मैच केन वैलासकेज के साथ UFC 121 में हुआ था। इस मैच में ब्रॉक लैसनर की हार हुई थी। इस मैच को देखने अंडरटेकर भी पहुंचे हुए थे। एक रिपोर्टर ने बाद में अंडरटेकर द्वारा ब्रॉक लैसनर को टक्कर देने की बात कही थी।

The Joe Rogan Experience पॉडकास्ट में हाल ही में अंडरटेकर ने बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि MMA में उनका लड़ने का इरादा भी था। लेकिन अंडरटेकर ने कहा कि उनका इरादा इस रियल फाइट के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ कभी नहीं था। उन्होंने कहा कि ये मेरे दिमाग में कभी आया ही नहीं। अंडरटेकर ने ये भी कहा कि उन्होंने ब्रॉक लैसनर की फाइट देखनी इसलिए छोड़ी क्योंकि मैं उनके लिए बैड लक था।और मैं जब भी जाता था तो वो हार जाते थे।

ब्रॉक लैसनर की MMA में जो भी फाइट्स हुई है उसमें से कुछ फाइट्स में अंडरटेकर भी देखने पहुंचे थे। उन्होंने साफ कर दिया कि MMA में उन्हें चैलेंज वो कभी नहीं करते क्योंकि वहां रियल लाइफ फाइट आगे आ जाती है।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Royal Rumble मैच में चौंकाने वाली वापसी की

WWE में अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी के बारे में सभी को पता है। इन दोनों ने साथ में बहुत अच्छे मैच देकर इतिहास रचे हैं। लेकिन ये सब एक स्टोरीलाइन के तहत हुआ। अगर दोनों का मुकाबला MMA में होता तो फिर ये रियल लाइफ वाली फाइट हो जाती। शायद ये बात बिल्कुल भी अंडरटेकर नहीं चाहते थे। अंडरटेकर ने अब प्रोफेशनल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है। वहीं ब्रॉक लैसनर की वापसी का इंतजार WWE में सभी फैंस कर रहे हैं। इस साल वो जबरदस्त वापसी करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 23 Jan 2021, 14:30 IST
 
See more comments
 
 
×