×

सालों बाद टीम बनाकर एक साथ मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं द अंडरटेकर और केन

रिंग में फिर से दिखेगा 'भाइयों' का जलवा !

विजय शर्मा
Updated 21 Sep 2018, 20:50 IST
Advertisement
Ad

केन और अंडरटेकर की WWE में काफी लंबी और चर्चित दुश्मनी रही है। दोनों भाइयों के रूप में भी कंपनी में नजर आए और ब्रदर्स ऑफ डैस्ट्रक्शन नाम की टीम बनाकर टैग टीम डिवीजन पर कई सालों तक राज किया।

खबरें सामने आ रही हैं कि WWE सऊदी अरब में फिर से इवेंट का आयोजन कराएगी। केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट की मानें तो सऊदी अरब में अंडरटेकर और केन एक साथ टीम बनाकर मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। ये भी माना जा रहा है कि इसी इवेंट में शॉन माइकल्स रिटायरमेंट से वापिस आकर मैच लड़ सकते हैं।

अक्टूबर महीने की शुरुआत में द अंडरटेकर का सामना ट्रिपल एच के साथ ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में होने वाले सुपर शो डाउन में होगा। इस मैच में किसी न किसी रूप में शॉन माइकल्स का दखल देखने को मिल सकता है। हो सकता है कि माइकल्स की मदद से ट्रिपल एच की जीत हो जाएगी। उसके बाद सऊदी अरब में इवेंट के दौरान अंडरटेकर और केन टीम बनाकर DX (शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच) के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। इसमें केन को लेकर संशय बना रहेगा। द बिग रैड मशीन केन हाल ही में नॉक्स काउंटी के मेयर बने हैं और वो अब राजनीति में प्रवेश कर चुके हैं। हालांकि केन ने अभी तक रिटायरमेंट का एलान नहीं किया है।

पिछले हफ्ते की रॉ में अंडरटेकर रॉ में नजर आए थे। शॉन माइकल्स रिंग में आकर ट्रिपल एच की तारीफ कर रहे थे कि तभी टेकर ने आकर उन्हें और ट्रिपल एच को हराने की धमकी दी। अब इस हफ्ते ट्रिपल एच रॉ में आकर इस दुश्मनी को आगे लेकर जाएंगे।

केन और अंडरटेकर की टीम ब्रदर्स ऑफ डैस्ट्रक्शन ने साल 1998 में डैब्यू किया था। WWE में 1998-2001, 2006-2010, 2012-2017 के दौरान टीम एक्टिव रही। आखिरी बार दोनों एक साथ 2016 के दौरान दिखाई दिए थे।

 
5 WWE दिग्गज जो रैसलमेन
RELATED STORY
WWE न्यूज़: द अंडरटेकर क
RELATED STORY
5 WWE सुपरस्टार्स जिन्ह
RELATED STORY
Royal Rumble 2019: 5 सुपरस्टार्स
RELATED STORY
3 रैसलर्स जो जल्द ही र
RELATED STORY
3 रैसलर्स जिन्होंने स
RELATED STORY
5 WWE सुपरस्टार्स जो स्
RELATED STORY
WWE में जल्द नजर आ सकते
RELATED STORY
3 सुपरस्टार्स जो द शी
RELATED STORY
WWE में अंडरटेकर को रिट
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad