WWE

WWE में जल्द हो सकती है वरुण धवन की एंट्री, दिग्गज सुपरस्टार्स करना चाहते हैं साथ में काम

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 19 Jan 2021

WWE का क्रेज भारत में काफी है इसी लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का नाम भी आता हैं। WWE के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) का पुराना रिश्ता है क्योंकि जब शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) इंडिया आए थे तब वरुण धवन (Varun Dhawan)  से उनकी मुलाकात हुई थी और उन्होंने काफी सारा वक्त गुजारा था। अब स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए बॉलीवुड बॉयज ( Bollywood Boyz ) ने काफी सारी बातें बोली।

ये भी पढ़ें:"ब्रॉक लैसनर द्वारा Royal Rumble में मुझे 15 सेकंड में एलिमिनेट करना मेरी जिंदगी का सबसे खास पल रहा था"

Advertisement
Ad

इस इंटरव्यू में बॉलीवुड बॉयज से बताया कि WWE के इंडियन फैंस काफी सारे है साथ ही वो ग्रेट खली को अपना मैनेजर बनाना चाहते हैं। इसकी साथ समीर सिंह ने मजेदार बात करते हुए कहा कि वो चाहते हैं कि बॉलीवुड स्टार वरुण धवन उनके मैनेजर बने।

हम बॉलीवुड बॉयज है और वरुण धवन को हमें मैनेज करना चाहिए

ये भी पढ़ें:14 बार के वर्ल्ड चैंपियन का सफेद मास्क में शानदार लुक नजर आया, WWE सुपरस्टार्स को दी कड़ी धमकी

WWE के बहुत बड़े फैन हैं वरुण धवन

भारत में अगर WWE के फैंस की बात करें तो वरुण धवन का नाम सबसे ऊपर आता है। वरुण धवन ट्रिपल एच, ब्रॉन स्ट्रोमैन, शार्लेट फ्लेयर, जिंदर महल जैसे सुपस्टार्स से मिल चुके हैं। वरुण धवन WWE दिग्गज द रॉक के बड़े फैन है साथ ही अंडरटेकर के रिटायरमेंट पर भी धवन ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें: WWE RAW, अच्छी और बुरी बातें: गोल्डबर्ग की वापसी नहीं होने से मिली निराशा, फेमस सुपरस्टार ने किया धमाकेदार प्रदर्शन

यहीं नहीं वरुण धवन WrestleMania के बहुत पसंद करते हैं। साल 2015 की WrestleMania में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मैच चैंपियनशिप के लिए हुआ था जिसमें सैथ रॉलिंस ने मनी इन द बैंक कैश किया था और टाइटल जीता था। इस मैच के बाद वरुण ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अब देखना होगा कि बॉलीवुड बॉयज का जवाब वरुण धवन क्या देते हैं।

Advertisement
Ad

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 19 Jan 2021, 15:37 IST
 
See more comments
 
 
×