रोमन रेंस

रोमन रेंस की हालिया स्टोरीलाइन से गुस्से में आकर WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 17 Jan 2021

रोमन रेंस(Roman Reigns) की इस समय केविन ओवेंस(Kevin Owens) के साथ स्टोरीलाइऩ चल रही है। और ये काफी लंबी हो गई है। पूर्व WWE राइटर विंस रूसो(Vince Russo) रोमन रेंस की इस स्टोरीलाइन से खुश नहीं है और उन्होंने कह दिया कि रोमन रेंस की स्टोरीलाइन को लगातार रिपीट किया जा रहा है। इस स्टोरीलाइन में जे उसो(Jey Uso) भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस से लड़ चुके 129 किलो के सुपरस्टार ने बताया कि वो WWE में फ्यूचर में क्या बनना चाहते हैं

Advertisement
Ad

रोमन रेंस की स्टोरीलाइऩ को लेकर विंस रूसो ने जताई नाराजगी

SmackDown में पिछले कुछ हफ्तों से रोमन रेंस और जे उसो लगातार केविन ओवेंस के साथ फ्यूड में शामिल थेे।दो हफ्ते पहले दोनों ने केविन ओवेंस को बहुत मारा था और इसके बाद उन्हें चोट भी लग गई थी। इन रिंग एक्शन से वो गायब हो गए थे। लेकिन फिर उनकी वापसी हो गई है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर बड़ा खतरा मंडराया, सुपरस्टार ने दिया अचानक अटैक करने का बड़ा इशारा

SK Wrestling’s Off the SKript में विंस रूसो ने इस स्टोरीलाइन को लेकर नाराजगी जताई है। उऩ्होंने कहा,

सभी लोग SmackDown, जे उसो और रोमन रेंस को ऊपर रख रहे हैं। सभी का कहना है कि ये काफी शानदार है। लेकिन मेरे हिसाब से अब इस चीज का स्तर गिर रहा है। पिछले छह हफ्तों से देख रहा है जे उसो को केविन ओवेंस ने हराया औऱ इसके अगले हफ्ते फिर रोमन रेंस और जे उसो ने केविन ओवेंस को पीटा। लगातार एक ही चीज को दोहराया जा रहा है। एक ही चीज बार-बार ब्लू ब्रांड में देखने को मिल रही है।

केविन ओवेंस इंजर्ड हो गई थे और उन्होंने अब रिकवरी कर ली है। रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी के रूप में एडम पीयर्स सामने आए लेकिन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में अपना नाम हटाकर केविन ओवेंस का दे दिया है। एक बार फिर रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

वैसे विंस रूसो ने जो बात कही है वो कई फैंस को भी लगता है। रोमन रेंस को लेकर अब नया कंपनी को कुछ करना होगा। वरना फिर रोमन रेंस का हील कैरेक्टर धीरे-धीरे नीचे गिरते रहेगा। केविन ओवेंस ने काफी अच्छा काम किया। लेकिन अब उनकी जगह किसी और को इस स्टोरीलाइऩ में शामिल होना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 17 Jan 2021, 12:35 IST
 
See more comments
 
 
×