×
Advertisement
Ad

WrestleMania 35 में अगर द रॉक Vs रोमन रेंस मैच हुआ तो क्या होगा? 

क्या WWE ने बनाया मास्टर प्लान?

Atul Kushwaha
ANALYST
Timeless
Advertisement
Ad

पिछले साल, रोमन रेंस की बीमारी के बारे में पता लगने से पहले रूमर्स यह आ रहे थे कि उनके कजिन ब्रदर द रॉक WWE में अपनी वापसी कर सकते हैं। जिसके बाद WWE रोमन रेंस और द रॉक के बीच रैसलमेनिया 35 में एक मुकाबला तय कर सकती है। किंतु रोमन रेंस की बीमारी के बारे में पता चलने, और उनके WWE से दूर जाने के बाद यह रूमर्स गलत साबित हो गया।

लेकिन रोमन रेंस ने अपने सभी दर्शकों को सरप्राइस देते हुए रैसलमेनिया के पहले ही अपनी वापसी की घोषणा कर दी। साथ ही रैसलमेनिया 35 के दौरान रोमन रेंस किसी रैसलर से मुकाबला लड़ते हुए भी नजर आ सकते हैं। रोमन रेंस के फिट होने के बाद यदि WWE चाहे तो वह रोमन रेंस का मुकाबला उनके कजिन ब्रदर द रॉक के साथ तय कर सकती है। चलिए जान लेते हैं उन 5 चीजों के बारे में जो रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस और रॉक के बीच मुकाबला होने से घटित हो सकती है।

#5 फेस vs फेस रैसलर मुकाबला


Advertisement
Ad

द रॉक को WWE दर्शक काफी पसंद करते हैं, और वे “प्‍यूपिल चैम्‍प” कहलाते है। द रॉक WWE के अलावा हॉलीवुड में भी काफी बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। जबकि ल्यूकीमिया से वापसी के बाद रोमन रेंस को भी दर्शको द्वारा काफी समर्थन देखने को मिल रहा है। ऐसे में यदि WWE इस मुकाबले को रैसलमेनिया में दिखाती है तो यह एक फेस vs फेस मुकाबला होगा। इस मुकाबले में यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक किस रैसलर को ज्यादा समर्थन करते हैं।

यदि रोमन रेंस ल्यूकेमिया के कारण WWE से नहीं जाते तब रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप नहीं छोड़नी पड़ती। एवं WWE, यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द रॉक और रोमन रेंस के बीच मुकाबला दिखा सकती थी। किंतु किसी भी चैंपियनशिप के लिए दोनों ही रैसलर के बीच मुकाबला न होने के बावजूद, हर दर्शक यह मुकाबला देखना चाहेंगे ।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment