WWE
Ad

क्या होगा अगर ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन रहते हुए SummerSlam 2018 के बाद कंपनी छोड़ दें?

क्या समरस्लैम के बाद भी यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे ब्रॉक लैसनर?

ब्रॉक लैसनर करीब एक साल से ज्यादा समय से यूनिवर्सल चैंपियन हैं। उनके खिताबी दौर की कुछ चीज़ें अच्छी रही हैं जैसे सबसे दमदार चैंपियन बनना और उसमें उनका पार्ट-टाइम काम करना उपयोगी साबित हुआ। लेकिन उनके खिताबी दौर की कुछ चीजें थीं जो सही नहीं रही जैसे लैसनर के कंपनी छोड़ने की अफवाहें।

इस समय WWE ने दर्शकों को ब्रॉक लैसनर की मौजूदा स्थिति को लेकर उलझन में डाल दिया है। ब्रॉक लैसनर का UFC फाइट पक्की है लेकिन ये साफ नहीं कि वो उसके लिए WWE में काम करना छोड़ेंगे या नहीं?  क्या वो समरस्लैम में अपना यूनिवर्सल टाइटल छोड़कर जाएंगे? अगर वो समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन करते हुए कंपनी छोड़ते हैं तो क्या होगा?

यहां पर इसी स्थिति को ध्यान में रखते हुए कुछ विकल्पों पर बात करेंगे।


#5 ब्रॉक लैसनर को ब्लैक-लिस्ट किया जाएगा

ब्रॉक लैसनर अपने सामने विंस मैकमैहन और बाकी दूसरे WWE के अधिकारियों को कम आंकते हैं।  वो रैसलिंग के बिज़नेस को भी ठीक तरह से नहीं समझते। वो केवल बिज़नेस में अपनी जगह बनाये हुए हैं। इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कबतक ब्रॉक लैसनर अपने हिसाब से काम करते हैं और कबतक वो WWE की बात सुनने के लिए तैयार हैं। क्या वो ना चाहते हुए कोई मैच हारने के लिए तैयार होंगे?

अगर लैसनर WWE के हिसाब से काम नहीं करते या फिर खिताब रिटेन करके शो में दिखाई नहीं दिए तो वो WWE के एक मुख्य नियम का उल्लंघन कर देंगे। लैसनर के साथ काम करने में WWE को काफी फायदा होता है और इसलिए बीस्ट को अब तक  छूट मिलती रही है। लेकिन अगर वो खिताब के साथ कंपनी छोड़ देते हैं तो WWE उनके साथ भविष्य में काम नहीं करेगी।

Page 1 of 5 Next
Ad