×

क्या होता अगर CM पंक WrestleMania 29 में जॉन सीना के साथ मेन इवेंट मुकाबले में शामिल होते?

जानिए CM पंक के रैसलमेनिया मेन इवेंट करने की स्थिति में WWE में कैसे आता बदलाव।

Aarti Sharma
Updated 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement
Ad
CM पंक 2010 की शुरुआत में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक थे। पूर्व ROH चैंपियन WWE में कई बार चैंपियन रह चुके हैं और उनके 'पाइपबॉम्ब' प्रोमो के बाद WWE पूरी तरह से बदल गयी।

इतना मशहूर होने के बावजूद CM पंक को कभी भी रैसलमेनिया मेन इवेंट करने का मौका नहीं दिया गया। साल 2013 की शुरुआत में CM पंक ने सबसे ज्यादा समय तक WWE टाइटल को अपने पास रखने के रिकॉर्ड को तोड़ा लेकिन रॉयल रंबल में वह अपना टाइटल द रॉक के खिलाफ हार गए ताकि द रॉक और जॉन सीना के बीच पिछले साल का री-मैच हो सके।

पंक और WWE फैंस इस निर्णय से काफी गुस्सा थे और अगले 12 महीनों बाद पंक WWE से चले गए। CM पंक रैसलमेनिया को मेन इवेंट करना चाहते थे।

क्या होता अगर WWE CM पंक को 2013 रॉयल रम्बल में अपने बेल्ट का बचाव करने देता और फिर रैसलमेनिया 29 में जॉन सीना के खिलाफ पंक उसे डिफेंड करते?

#1 वह WWE से नहीं जाते



CM पंक WWE की बुकिंग से काफी तंग आ चुके थे और कम्पनी को छोड़ने का यह एक बड़ा कारण है। पंक WWE द्वारा पार्ट टाइम रैसलर्स को बुक करने पर काफी गुस्सा थे जबकि फुलटाइम और नए टैलेंट्स को मौका नहीं दिया जा रहा था। द रॉक के खिलाफ उनकी हार इसका एक अच्छा उदाहरण है।

जाहिर है, सिर्फ बुकिंग के कारण ही उन्होंने कंपनी नहीं छोड़ी लेकिन अगर कंपनी उन्हें रैसलमेनिया मेन इवेंट करने देती तब शायद वह WWE नहीं छोड़ते।

Advertisement
Ad
1 / 4

 
जॉन सीना के लिए WrestleMania 35
RELATED STORY
WrestleMania 35 के मेन इवेंट मे
RELATED STORY
क्या होगा अगर WrestleMania 35 म
RELATED STORY
WWE न्यूज: WrestleMania 35 में जॉ
RELATED STORY
4 कारणों से WrestleMania 35 में
RELATED STORY
WWE टीवी में जॉन सीना क
RELATED STORY
क्या होगा अगर इलायस WWE
RELATED STORY
WrestleMania 35 में ब्रॉन स्ट्
RELATED STORY
10 चीजें जो WWE में सब 2019 म
RELATED STORY
सीएम पंक के 5 बड़े ड्री
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad