×

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए WrestleMania 35 में तीन बेहतरीन मैच

शील्ड भाइयों में हो सकती है जंग

मोहित राव
ANALYST
Timeless

Advertisement
Ad

WWE के मौजूदा स्वरुप को जानने वाले लोगों, फैंस, जानकारों को पता है कि रोमन रेंस विंस मैकमैहन की आंखों के तारे है। विंस मैकमैहन अपने चहिते सुपरस्टार रैसलर को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वरना छह साल पहले WWE में कदम रखने वाले रैसलर के लिए इतनी तीजे से कामयाबी की सीढ़ी चढ़ना किसी सपने की तरह लगता है।

रोमन रेंस के रैसलिंग का कंपलीट पैकेज बनने में सिर्फ माइक पर काम ही आड़ा आता है। बाकी विभागों में रोमन रेंस किसी भी बड़े से बड़े सुपरस्टार को टक्कर दे सकते है। रोमन अच्छे दिखते हैं, शरीर भी अच्छा है और मैच में भी दम लगाते हैं।

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस द्वारा 2019 की रैसलमेनिया को मेन इवेंट करना बिल्कुल पक्की बात लग रही है। आखिरी समय पर लिया गया कोई बड़ा प्लान ही रोमन रेंस को मेन इवेंट से दूर करेगा। हम बात करेंगे उन सुपरस्टार्स की जिनके विरुध रोमन रेंस अगले साल की रैसलमेनिया में मैच लड़ सकते हैं।

अनडिस्प्यूटेड ऐरा बनाम शील्ड



शील्ड ने WWE पर जो दबदबा बनाया है कुछ उसी तरह का काम अनडिस्प्यूटेड ऐरा ने NXT में किया है। एडम कोल, रॉड्रिक स्ट्रांग, काइल ओ रेली ने मिलकर अच्छी अच्छी टीमों के पसीने छुड़ाए है। रैसलमेनिया 35 में शील्ड और अनडिस्प्यूटेड ऐरा की टक्कर बहुत ही बेहतरीन हो सकती है।

रैसलिंग के जानकार लोगों को पता है एडम कोल की टीम में कितनी काबीलियत है। इनके टीम मैचो में बहुत ही लाजवाब तेजी होती है जो फैंस को बांधे रखती है। अनडिस्प्यूटेड ऐरा ने एनएक्सटी में मनचाही चीज हासिल की है। अब समय उन्हें रॉ में बुलाने का है। सवाईवर सीरीज के बाद इनको रॉ में बुलाकर धमाका किया जा सकता है। शील्ड और अनडिस्प्यूटेड ऐरा की दुश्मनी टैग टीम विभाग को वह मुकाम दिला सकती है जो डडली बायज, एज, क्रिश्चिन और हार्डी बायज के दौर में था।


Advertisement
Ad
1 / 3
Published 18 Oct 2018, 10:30 IST