×

WrestleMania 36 में मैच के लिए एजे स्टाइल्स को बड़े सुपरस्टार ने किया चैलेंज

  • इस हफ्ते रॉ में एजे स्टाइल्स ने वापसी की और शानदार प्रोमो दिया। इस दौरान ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन भी उनके साथ थे।
पंकज जोशी
SENIOR ANALYST
Modified 18 Feb 2020, 12:25 IST

इस हफ्ते रॉ में सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने वापसी की। रॉयल रंबल मैच में उन्हें इंजरी हो गई थी। एजे स्टाइल्स ने रॉ में आकर कहा कि वो सबसे बेस्ट सुपरस्टार हैं। और साथ ही ये भी कह दिया कि वो रेसलमेनिया के लिए तैयार हैं। उन्होंने ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर का नाम भी इस दौरान लिया। कार्ल एंडरसन ने भी इस दौरान कहा कि एजे स्टाइल्स नए मिस्टर रेसलमेनिया हैं। एजे स्टाइल्स ने सभी को उन्हें चैलेंज करने को कहा। इसके बाद NXT सुपरस्टार डोमिनिक डिजाकोविच ने एजे स्टाइल्स के इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 17 फरवरी, 2020

Advertisement
Ad

डोमिनिक डिजाकोविच ने एक वीडियो पोस्ट किया। एजे स्टाइल्स जब प्रोमो दे रहे थे तब डिजाकोविच उन्हें देख रहे थे। ये वीडियो में दिखाया गया है। इसके बाद उन्होंने एजे स्टाइल्स के चैलेंज को स्वीकार कर लिया। डोमिनिक NXT के बड़े सुपरस्टार हैं। और एजे स्टाइल्स तो किसी परिचय का मोहताज नहीं है। अगर इन दोनों के बीच मैच रेसलमेनिया में होता है तो ये जबरदस्त मैच होगा। डोमिनिक को इसका फायदा आगे जरूर मिलेगा। क्योंकि हर कोई सुपरस्टार चाहता हैं कि एजे स्टाइल्स के साथ रेसलमेनिया के बड़े शो में मुकाबला हो।

एजे स्टाइल्स के इस चैलेंज को डोमिनिक ने तो स्वीकार कर लिया है। लेकिन क्या ये स्टोरी आगे बढ़ पाएगी ये सबसे बड़ा सवाल सामने आ रहा है। कंपनी क्या इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए राजी होगी? हालांकि इस मैच का होना थोड़ा मुश्किल हैं। एजे स्टाइल्स का भी अभी तक रेसमलेनिया के लिए कोई प्रतिद्वंदी सामने नहीं आया है। आने वाले रॉ के एपिसोड में पता चलेगा कि एजे स्टाइल्स का अगला कदम क्या होगा। फिलहाल उन्होंने वापसी कर सभी सुपरस्टार्स को चेतावनी दी है। वैसे इस हफ्ते रॉ में उनका प्रोमो बहुत ही शानदार था। जिस अंदाज में उन्होंने वापसी की इससे लगता है कि उनके लिए बड़ा प्लान तैयार किया जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 18 Feb 2020, 12:25 IST