TLC में होगा लैडर्स मैच

TLC पीपीवी में होने वाले बड़े चैंपियनशिप मैच में जोड़ी गई नई शर्त

  • पढ़िए किस चैंपियनशिप मैच में कौन सी अहम शर्त को जोड़ा गया है
मयंक मेहता
EXPERT COLUMNIST
Modified 14 Dec 2019, 09:46 IST

2019 के आखिरी पीपीवी टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स (TLC) में न्यू डे स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप को द रिवाइवल के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि WWE ने इस चैंपियनशिप मैच के लिए नई शर्त को जोड़ा है और अब यह लैडर्स मैच होने वाला है।

Advertisement
Ad

न्यू डे ने 29 नवंबर को हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में ओपन चैलेंज किया था। उनके चैलेंज को शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो ने चैलेंज किया। हालांकि शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद वो दोनों न्यू डे को हराने में कामयाब नहीं हुए। अब रिवाइवल उन्हें स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए TLC में चैलेंज करने वाले हैं। रिवाइवल ने शॉर्टी जी- अली, हैवी मशीनरी और लूचा हाउस पार्टी को हराकर यह मौका हासिल किया।

यह भी पढें: WWE SmackDown रिजल्ट्स-13 दिसंबर, 2019

WWE यूनिवर्स इस मैच के लिए काफी उत्साहित हैं। यह मैच शो का सबसे शानदार मैच साबित हो सकता है, क्योंकि दोनों ही टैग टीम जबरदस्त परफॉर्मर हैं और हमेशा ही रिंग में शानदार प्रदर्शन भी करते हैं।

आपको बता दें कि TLC पीपीवी से पहले हुए स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड में रिवाइवल ने शॉर्टी जी और अली को शिकस्त दी। दूसरी तरफ न्यू डे ने डिसक्वालीफिकेशन के जरिए स्मैकडाउन में किंग कॉर्बिन और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ जीत दर्ज की। इस मैच में रिवाइवल ने न्यू डे के ऊपर हमला किया और बिग ई को शैटर मशीन मूव भी दिया ।

अब टीएलसी पीपीवी में ज्यादा समय नहीं रह गया है, तो देखना दिलचस्प रहेगा कि दोनों में से कौन सी टीम स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप को जीतती है।

Advertisement
Ad
Published 14 Dec 2019, 09:46 IST
 
See more comments
 
 
×