WWE
Ad

जॉन सीना का मज़ाक उड़ाने वाले अवॉर्ड विजेता ने रोमन vs स्ट्रोमैन मैच के नतीजे की भविष्यवाणी की

रोमन vs स्ट्रोमैन के मैच को कौन जीतेगा ?

WWE रॉ का इस बार का एपिसोड न्यू ओरलिंस के स्मूदी किंग सैंटर में हुआ। ये वही जगह है, जहां रैसलमेनिया वीकेंड के दौरान हॉल ऑफ फेम सेरेमनी का आयोजन किया गया था। रॉ देखने के लिए WWE का एक बेहद खास फैन आया हुआ था। हम बात कर रहे हैं कि 2018 के वॉरियर अवॉर्ड विनर 15 साल के जेरियस 'जेजे' रॉबर्टसन की। जेरियस को हॉल ऑफ फेम सेरेमनी के दौरान द वॉरियर अवॉर्ड से नवाजा गया था।

आपको बता दें कि जेरियस के दोनों लीवर खराब हो गए थे। ट्रांसप्लांट के जरिए उनके दोनों लीवर बदले गए और आज वो बिल्कुल ठीक हैं। वॉरियर अवॉर्ड उनको दिया जाता है, जोकि जिंदगी की कठिन परिस्थितियों में हिम्मत से काम लेते हैं। अवॉर्ड लेते वक्त जेरियस ने जॉन सीना का मजाक उडाया था और उनकी वो वीडियो, स्टेटमेंट काफी वायरल हुई थी। जेरियस ने कहा था कि उनके रैसलमेनिया मैच लड़ने के चांस जॉन सीना से कहीं ज्यादा हैं। दरअसल रैसलमेनिया से पहले सीना ने टेकर को मैच के लिए चैलेंज किया था, लेकिन डैडमैन की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया था।
Ad

रॉ देखने पहुंचे जेरियस रॉबर्टसन ने इंटरव्यू के दौरान रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच के विजेता के बारे में अपनी राय दी। इंटरव्यू में जेरियस से पूछा गया कि अगर विंस उनसे कहें रोमन और स्ट्रोमैन में से किसे जिताएं, तो वो किसे चुनेंगे। जेरियस ने जवाब देते हुए रोमन रेंस का नाम लिया। आपको बता दें कि जेरियस रोमन रेंस के बहुत बड़े फैन हैं। उसके अलावा वो रैंडी ऑर्टन और जैक रायडर को भी बहुत पसंद करते हैं। द मिज़ उनके सबसे कम पसंदीदा सुपरस्टार हैं।

16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को हैल इन ए सैल पीपीवी के हैल इन ए सैल मैच में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की टक्कर होगी, ये मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। रोमन रेंस ने समरस्लैम में लैसनर को हराकर खिताब जीता था।
Ad