×

For Faster Reading Experience
Download Sportskeeda App!

Download Now
Advertisement
Ad

WWE Raw, 9 सितंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

इस शो में गजब का एक्शन देखने को मिला।

Ashutosh Singh
ANALYST
Published Sep 10, 2019
Advertisement
Ad

डब्लू डब्लू ई (WWE) के अगले पीपीवी क्लैश ऑफ़ चैंपियंस से पहले रॉ में एक बार फिर से गजब का एक्शन देखने को मिला। इस बार शो में जहां स्टोन कोल्ड जैसे बड़े स्टार्स भी आए थे। वहीं ब्रे वायट के एक और सैगमेंट ने सबका ध्यान अपनी और खींचा हैं। इसके अलावा शो में इस बार किंग ऑफ द रिंग के फाइनल में जगह बनाने वाले रेसलर का नाम भी सामने आ गया है। तो आइए जानते हैं इस बार शो की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें। 

#1 अच्छा: बैरन कॉर्बिन का फाइनल में जगह बनाना 

शो में बैरन कॉर्बिन ने एक बार फिर से खुद साबित किया। एक हील के रूप में वो अभी तक काफी ज्यादा अच्छे लगे हैं। उनके पास वैसे तो कोई भी ख़ास मूव्स नहीं है लेकिन हील की भूमिका निभाने की वजह से वो इन मूव्स का अच्छे से इस्तेमाल कर पाते हैं। सेमीफाइनल में उनके, रिकोशे और समोआ जो के बीच मैच से बात साफ हो गई थी कि वो रिंग में भी अच्छे मैच दे सकते हैं और उनके मैच के दौरान स्टोरीलाइन भी देखी जा सकती थी, जिससे फैंस उनके मैच में दिलचस्पी ले रहे थे।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़े: सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के इस हफ्ते Raw में ना होने का कारण सामने आया 

ऐसे में उनका इस किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट के फाइनल में जाना काफी ज्यादा बेहतर था। उम्मीद की जा सकती है उनका सामना चैड गेबल से होगा। जहां पर गेबल अपने करियर की सबसे जीत हासिल कर सकते हैं और खुद को एक स्टार के रूप में आगे ला सकते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि रॉ में इस सॉलिड परफॉर्मेंस के बाद WWE उन्हें फाइनल में किस तरह से बुक करती हैं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4
Advertisement
Ad
Add a Comment