ब्रॉक लैसनर

2 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर के दोस्त हैं और 2 जो नापसंद करते हैं 

  • WWE में ब्रॉक लैसनर एक धमाकेदार रेसलर्स में आते हैं। उन्होंने बड़े बड़े दिग्गजों के खिलाफ दुश्मनी की है।
  • कुछ सुपरस्टार्स तो काफी बार बोल चुके हैं कि वो ब्रॉक लैसनर के साथ काम तक नहीं करना चाहते हैं।
अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 30 May 2020, 19:28 IST

WWE में ब्रॉक लैसनर एक धमाकेदार रेसलर्स में आते हैं। उन्होंने बड़े बड़े दिग्गजों के खिलाफ दुश्मनी की है। कुछ में उन्हें जीत मिली तो कुछ में हार का सामना करना पड़ा। ब्रॉक लैसनर का बर्ताव कुछ सुपरस्टार्स के प्रति अच्छा नहीं रहा है जबकि कुछ सुपरस्टार्स तो काफी बार बोल चुके हैं कि वो ब्रॉक लैसनर के साथ काम तक नहीं करना चाहते हैं।

Advertisement
Ad

ब्रॉक लैसनर के WWE में कम दोस्त हैं लेकिन जो भी है वो काफी अच्छे हैं और करीबी है। यहां हम बात करेंगे 2 WWE सुपरस्टार्स कि जो ब्रॉक लैसनर के करीबी दोस्त हैं और 2 जो नहीं। ब्रॉक लैसनर ने लगभग 20 साल पहले अपने करियर की शुरुआत ही थी और आज वो उस मुकाम पर है जहां पहुंच पाना मुशकिल हैं। उन्होंने अंडरटेकर जैसे दिग्गज को रेसलमेनिया में हराया। द रॉक को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की। गोल्डबर्ग को ढेर किया जबकि मनी इन द बैंक को जीता। चलिए नजर डालते हैं ब्रॉक लैसनर के दोस्तों और ना पसंद करने वालों पर।

ब्रॉक लैसनर के दोस्त हैं शेल्टन बेंजामिन

शैल्टन बैंजामिन

ब्रॉक लैसनर के दोस्तों की लिस्ट ज्यादा बड़ी नहीं है। शैल्टन बेंजामिन और ब्रॉक लैसनर की दोस्ती रेसलिंग के शुरुआती दिनों से हैं। दोनों ने OVW में एक साथ काम किया है जबकि दोनों ने टैग टीम चैंपियनशिप को भी अपने नाम किया है। भले ही दोनों के करियर में काफी अंतर हो लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद से दोनों की दोस्ती बहुत गहरी है।

साल 2020 की रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर और शैल्टन बैंजामिन दोनों ने दस्तक दी थी। पहले लैसनर ने अपने दोस्त को गले लगाया फिर एलिमिनेट किया। ब्रॉक लैसनर OVW के पहले से शैल्टन बेंजामिन को जानते हैं और कॉलेज के दिनों में दोनो रूम-मेट हुआ करते थे।

Advertisement
Ad
1 / 4 Next
Published 30 May 2020, 19:28 IST
 
 
 
×