×

ब्रॉक लैसनर को छोड़कर अब इस दिग्गज के साथ नजर जाएंगे पॉल हेमन?

तो इस दिग्गज का साथ देंगे अब पॉल हेमन।

पंकज जोशी
Updated 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement
Ad

पॉल हेमन का अब नया क्लाइंट कौन होगा इस बात पर लगातार चर्चा जारी है।comicbook.com ने अपनी रिपोर्ट में इस बात के संकेत दिए है कि पॉल हेमन के अगले गॉय केविन ओवंस हो सकते हैं। भविष्य में जल्द ही ऐसा हो सकता है। ब्रॉक लैसनर अब WWE से चले गए है। वो वापस आएंगे या नहीं इस बात का कोई पता नहीं है।

समरस्लैम में रोमन रेंस के खिलाफ लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार गए थे। इस बात के उन्होंने संकेत दे दिए थे कि वो अब वापस नहीं आएंगे।  UFC226 में डेनियल के साथ उनका मुकाबला होगा। लैसनर खुद भी अब MMA में अपना करियर बनाना चाहते है।




 इस हफ्ते केविन ओवंस ने भी पूरे WWE यूनिवर्स को तब चौंका दिया था जब उन्होंने बीच रिंग में WWE छोड़ने की बात कह दी। उनका अभी आना मुश्किल लग लग रहा है। समरस्लैम में स्ट्रोमैन ने उन्हें हरा दिया था। काफी समय से वो टाइटल पिक्चर से भी बाहर चल रहे थे। हालांकि इस बीच उन्होंने कई अच्छे मैच WWE फैंस को दिए। लेकिन जिस तरीके उम्मीद फैंस को उनसे थी वो इसमें निखर नहीं पाए। ब्रॉक लैसनर को लेकर भी कोई खबर अभी नहीं है। वो आएंगे तो पॉल हेमन के साथ ही आएंगे। और उनके आने की उम्मीद अब कम ही है।




रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही पॉल हेमन को नया क्लाइंट मिलेगा। और वो कोई और नहीं बल्कि केविन ओवंस हो सकते है। रॉ में उन्होंने छोड़ने के बारे में कहा लेकिन जल्द ही शानदार स्टाइल में वो लौटेंगे। केविन ओवंस हमेशा हील के किरदार में रहेे है। इस हिसाब से भी पॉल हेमन के लिए वो फिट बैठेंगे। WWE ने उनके लिए भी प्लान तैयार किया है। कई मुद्दों पर पिछले कई महीनों से केविन ओवंस उनके साथ कई चीजों में उलझे भी थे।

पॉल हेमन काफी टैलेंटेड है। वो एक मैनेजर ही नहीं बल्कि उनकी माइक स्किल काफी प्रसिद्ध है। उनसे आगे कोई नहीं जा पाता। दूसरी तरफ केविन ओवंस का भी कोई जवाब नहीं है। उनकी रिंग स्किल और माइक स्किल काफी फेमस है। काफी अच्छे मैच भी उन्होंने दिए है।

 
ब्रॉक लैसनर के स्टाइल में हुई धोनी की तारीफ, पॉल हेमन...
RELATED STORY
WWE न्यूज़: पॉल हेमन ने विराट कोहली के ब्रॉक लैसनर जैसा...
RELATED STORY
ब्रॉक लैसनर के स्टाइल में धोनी की तारीफ से 'भड़के' पॉल...
RELATED STORY
ब्रॉक लैसनर की कंपनी के साथ हुई नई डील के बारे में पूरी...
RELATED STORY
WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर की धमाकेदार जीत पर पॉल हेमन ने की...
RELATED STORY
WWE में ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले की दुश्मनी शुरु ना...
RELATED STORY
Royal Rumble 2019: फिन बैलर बनाम ब्रॉक लैसनर मैच को खत्म...
RELATED STORY
5 बड़े कारणों से एजे स्टाइल्स को रॉयल रम्बल जीतकर ब्रॉक...
RELATED STORY
3 कारण क्यों WWE में अब ब्रॉक लैसनर के मैच बोरियत भरे...
RELATED STORY
रोमन रेंस के 3 पुराने दुश्मन जिन्होंने कैंसर की खबर के...
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad