WWE

WWE Clash of Champions 2020: 3 बड़े हील और 2 बेबीफेस टर्न जो शो में देखने को मिल सकते हैं

  • क्लैश ऑफ चैंपियंस में कुछ WWE सुपरस्टार्स विलन बन सकते हैं वहीं कुछ बेबीफेस टर्न भी ले सकते हैं।
  • WWE ने क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए कुछ बढ़िया चीज़ें तय कर दी है।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 22 Sep 2020, 15:15 IST

Advertisement
Ad

क्लैश ऑफ चैंपियंस में अब काफी कम समय बचा है। SmackDown के एक एपिसोड के बाद क्लैश ऑफ चैंपियंस का आयोजन किया जाने वाला है। WWE ने अबतक शो के लिए कुछ बढ़िया मैच बुक किये हैं और कहा जा सकता है कि पीपीवी के लिए अच्छी हाइप बना दी गयी है।

ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के बीच क्लैश ऑफ चैंपियंस में एम्ब्युलेंस मैच देखने को मिलेगा। इसके साथ ही रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जे उसो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। दोनों ब्रांड की विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड होगी वहीं इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एक लैडर मैच होगा। देखा जाए तो WWE ने अपने अगले पीपीवी के लिए शानदार मैच बुक किये हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE में वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर के 3 धमाकेदार ड्रीम मैच जो देखने को मिल सकते हैं

इस पीपीवी को WWE खास बनाना चाहेगा। इस वजह से शो में कुछ सुपरस्टार्स हील टर्न ले सकते हैं वहीं कुछ सुपरस्टार्स बेबीफेस बन सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो क्लैश ऑफ चैंपियंस में विलन बन सकते हैं और दो जिनका बेबीफेस टर्न हो सकता है।

5- जे उसो WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार के बाद बन सकते हैं हील

Advertisement
Ad

जे उसो और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होने वाला है। मैच में द बिग डॉग की जीत लगभग तय है लेकिन मैच के बाद एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिल सकता है। जे उसो इस समय बेबीफेस है वहीं उनके भाई रोमन रेंस हील है। ऐसे में जे उसो अपने भाई की तरह विलन बनते हुए नजर आ सकते हैं।

मैच का नतीजा तय है और इस वजह से WWE कुछ खास करना चाहेगा। अगर मैच के बाद पॉल हेमन, जे उसो से रोमन रेंस के साथ जुड़ने के लिए कहते हैं तो ये एक खास चीज़ होगी। इस समय जे उसो के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है। ऐसे में रोमन रेंस के साथ रहने पर उन्हें बड़ा फायदा हो सकता है।

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार्स की एक फैन के तौर पर कुछ ऐसी फोटो जो आपको जरूर देखनी चाहिए

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 22 Sep 2020, 15:15 IST
 
 
 
×