क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के धमाकेदार शो में कुछ गलतियां भी देखने को मिली

WWE Clash of Champions 2019: शो में हुई 3 सबसे बड़ी गलतियां

  • क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में रेफरी ने की बड़ी गलती।
Ankit Kumar
ANALYST
Timeless

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी का शानदार समापन हो चुका है। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस शो को हिट कराने में पूरी ताकत लगा दी और यह कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी इस पीपीवी को सफल बनाने में कामयाब भी हो गई है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions: रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 15 सितंबर, 2019

शो में हुए लगभग सभी मुकाबलों ने फैंस का मनोरंजन किया। कुछ मुकाबलों के नतीजे बेहद चौंकाने वाले रहे, जैसे रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन की हार। इसके अलावा रॉ टैग टीम मुकाबले में सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की हार।

हालांकि शो के दौरान कई ऐसी गलतियां देखने को मिली जिसने शो का मजा किरकिरा कर दिया। हमारे ख्याल से अगर ये गलतियां शो में नहीं होती तो शो और भी शानदार हो सकता था। खैर अब चीजें बदली नहीं जा सकती हैं लेकिन शो में हुई गलतियों को नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है।

इसी कड़ी में एक नज़र डालेंगे क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में हुईं 3 बड़ी गलतियों पर जिन्हें फैंस ने नज़रअंदाज कर दिया।

क्रूजरवेट चैंपियनशिप मुकाबले में गलतियों की भरमार

क्लैश ऑफ चैंपियंस के प्री शो में ड्रु गुलक बनाम हम्बर्टो कारिलो बनाम लिंस डोराडो के बीच WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में ड्रु गुलक ने जीत हासिल करते हुए टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव किया।

Advertisement
Ad

हालांकि इस मैच में एक के बाद एक कई सारी गलतियां देखने को मिली जिसने इस मैच का मजा किरकिरा कर दिया। ऊपर दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि लगभग तीनों सुपरस्टार्स ने कई गलतियां की। हमारे ख्याल से कंपनी को अगली बार इन गलतियों से बचने के लिए जरूर कुछ न कुछ बड़े कदम उठाने पड़ेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 16 Sep 2019, 10:40 IST
 
See more comments
 
 
×