×

WWE Clash of Champions 2019: शो से पहले 5 आंकड़े जिनके बारे में हर रेसलिंग फैन को मालूम होना चाहिए

ये कुछ मजेदार आंकड़े हैं।

Amit Shukla
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:27 IST

रैंडी ऑर्टन
Advertisement
Ad

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस काउंटडाउ और इसका मतलब है कि शो में काफी सारा एक्शन होगा और कई अन्य कहानियां भी इसका हिस्सा होंगी। एक तरफ जहां कंपनी का ये कहना है कि इस शो में सभी चैंपियनशिप डिफेंड होंगी। आपको बताते चलें कि रोमन रेंस और एरिक रोवन के बीच मैच बिना किसी चैंपियनशिप के ही लड़ा जा रहा है। इसका मतलब है ये ज़रूरी नहीं कि सभी मैच चैंपियनशिप के लिए ही हों।

अगर एरिक रोवन और रोमन रेंस वाले मैच को हटा दिया जाए तो सभी मैच किसी ना किसी टाइटल के लिए हो रहे हैं। इसको ध्यान में रखते हुए ऐसे कई आंकड़े सामने आते हैं जिनको जानना बेहद जरूरी है। 

ये भी पढ़ें: 10 बुजुर्ग WWE सुपरस्टार्स जो 2019 में भी रेसलिंग कर रहे हैं

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 आंकड़े आपको बताने वाले हैं।

#5 रेसलमेनिया के बाद विमेंस टैग टीम टाइटल्स पहली बार किसी बड़े शो में डिफेंड की जाएगी

विमेंस टैग टीम टाइटल

एलिमिनेशन चैंबर में इस टाइटल की फिर से शुरुआत हुई और इसे तब साशा बैंक्स और बेली ने जीता था। ये टाइटल रेसलमेनिया में आइकॉनिक के पास आया, और उसके बाद से ये किसी भी बड़े शो के मेन कार्ड का हिस्सा नहीं रहा। निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस ने इस टाइटल को समरस्लैम के प्री कार्ड में रिटेन कर लिया था।

इस बार ये टाइटल्स मेन कार्ड का हिस्सा हैं। अगर एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस इसको रिटेन कर लेती हैं तो ये एक अच्छी बात होगी। वैसे भी इस समय टैग टीम टाइटल्स पर हर महिला टैग टीम की नज़र है और ये इस शो में मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल के खिलाफ डिफेंड किए जाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Published 13 Sep 2019, 11:39 IST
Advertisement
Ad
Add a Comment