×

WWE Clash of Champions 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

जानिए किसकी होगी हार और किसकी जीत?

Ankit Kumar
ANALYST
Timeless

क्लैश ऑफ चैंपियंस
Advertisement
Ad

डब्लू डब्लू ई (WWE) के अपकमिंग पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है। क्लैश ऑफ चैंपियंस का आयोजन 15 सितंबर (भारत में 16 सितंबर) को होगा। ये पीपीवी स्पेक्ट्रम सेंटर, शार्लेट, नोर्थ कैरोलिना में होगा। कई बड़े फैंस को देखने को मिलेंगे

कंपनी ने इस पीपीवी में कई बड़े मुकाबले बुक किए है जिसमें सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप, कोफी किंग्सटन बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप, रोमन रेंस बनाम एरिक रोवन, बैकी लिंच बनाम साशा बैंक्स के मुकाबले प्रमुख हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions 2019 के मैचों, वेन्यू, टाइम, मेन इवेंटों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी

शो में होने वाले मुकाबलों से ज्यादा फैंस उनके नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने सभी मुकाबलों की बुकिंग इतनी शानदार की है कि फैंस इस पीपीवी को देखने के लिए बेसब्र हो गए हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में कौन से सुपरस्टार्स अपना टाइटल बचा पाते हैं और कौन से नए सुपरस्टार्स टाइटल जीतते हुए नज़र आ सकते हैं।

हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं क्लैश ऑफ चैंपियंस में होने में वाले सभी मुकाबले कें संभावित नतीजों पर।

ड्रु गुलक बनाम हम्बर्टो कारिलो बनाम लिंस डोराडो (WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)

क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए होगा ट्रिपल थ्रेट मैच

क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए क्लैश ऑफ चैंपियंस में ड्रु गुलक बनाम हम्बर्टो कारिलो बनाम लिंस डोराडो के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिलेगा। पिछले एक साल में क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए हुए सभी मुकाबले धमाकेदार रहे हैं।

Advertisement
Ad

ऐसे में क्लैश ऑफ चैंपियंस में फैंस इस मुकाबले के शानदार होने की उम्मीद कर सकते हैं। बात करें इस मैच के संभावित नतीजे की तो यहां पर ड्रु गुलक टाइटल का सफलतापूर्व बचाव कर सकते हैं।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे ड्रु गुलक

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 11
Advertisement
Ad
Add a Comment