×

8 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE Clash of Champions पीपीवी का हिस्सा नहीं हैं

इन सुपरस्टार्स की शो से गैरमौजूदगी फैंस को निराश कर सकती है।

Neeraj sharma
ANALYST
Published 15 Sep 2019, 11:00

केविन ओवेंस
Advertisement
Ad

एक-एक दिन बीतने के साथ ही अब डब्लू डब्लू ई (WWE) क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी और भी पास आ गया है। चंद घंटे दूर रह गए इस इवेंट में WWE के सभी टाइटल्स डिफेंड किए जाएंगे जो इसे दूसरे इवेंट्स से अलग बना रहा है।

आमतौर पर ऐसा कम ही देखा जाता है कि जब सभी टाइटल्स डिफेंड किए जा रहे हों लेकिन मैचकार्ड में कई बड़े सुपरस्टार्स को जगह ही ना मिली हो। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही कुछ बड़े और मुख्य WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें आगामी पीपीवी के मैच कार्ड में जगह तक नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: 3 बड़े कारण क्यों क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियन बनना चाहिए

#8 ड्रू मैकइंटायर

करीब एक साल पहले तक ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे ड्रू मैकइंटायर अब जल्द ही कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार होने के साथ साथ यूनिवर्सल चैंपियन भी बनने वाले हैं। दुर्भाग्यवश उन्हें बड़ा पुश मिलते-मिलते रह गया।

क्लैश ऑफ चैंपियंस में उन्हें स्थान ना मिलने का सबसे बड़ा कारण यह है कि वो फिलहाल चोटिल हैं और उन्हें इसकी सर्जरी भी करवानी पड़ी है।

#7 रिकोशे

Advertisement
Ad

रिकोशे वो सुपरस्टार हैं जिन्हें WWE मेन रोस्टर डेब्यू करने के बाद से ही पुश मिलना शुरू हो गया था। इस दौरान वो यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन भी बने, इसलिए फैंस के मन में यह सवाल उठाना लाजिमी था कि अच्छा पुश मिलने के बाद भी उन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस मैच कार्ड से दूर क्यों रखा गया।

यहाँ तक कि वो किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट से भी बाहर हो गए हैं। लेकिन उनके फैंस को निराश होने की जरुरत नहीं है क्योंकि पॉल हेमन इस पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के प्रदर्शन से काफी खुश हैं और इसी कारण उन्हें इस इवेंट के बाद बड़ा पुश मिलना तय माना जा रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment