WWE

WWE से निकाले गए 30 साल के सुपरस्टार ने बोली बैकी लिंच के लिए दिल छू लेने वाली बात

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 23 Jan 2021

WWE ने पिछले साल काफी सारे रेसलर्स और ऑफिशियल्स को बाहर किया था। इसी लिस्ट एक रेसलर ने WWE की पूर्व रॉ (RAW) विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) की तारीफ की है। ये सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि जैलिना वैगा (Zelina Vega) है जिन्हें नवंबर 2020 में WWE ने बाहर का रास्ता दिखाया था।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के साथ फाइट को लेकर WWE दिग्गज अंडरटेकर ने किया बड़ा खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Advertisement
Ad

दरअसल, WWE की पूर्व सुपरस्टार जैलिना वैगा ने बैकी लिंच के बारे में अपने फैन को इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जवाब दिया। जैलिना वैगा को इसलिए रिलीज किया गया था क्योंकि वो WWE के साथ साथ दूसरे सोशल मीडिय भी हैंडल कर रही थीं। जिसके लिए WWE ने काफी सारे सुपरस्टार्स को चेतावनी दी गई थी।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE SmackDown में रोमन रेंस और अपोलो क्रूज की टीम बनाने की कोशिश की जा रही है

जैलिना वैगा ने इंस्टाग्राम पर कई सारे सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने पूछा कि बैकी लिंच के साथ उनकी दोस्ती कैसी है और वो उनके बारे में क्या सोचती हैं। जिसका जवाब वैगा ने दिल छू लेने वाला दिया।

वो एक ऐसी इंसान हैं जो बाद में भी मेरी लिए खड़ी रही हैं। जब सबने मुझे छोड़ा वो हमेशा थी। मैं हमेशा उनकी प्रशंसा करती हूं।
WWE

WWE में बैकी लिंच ने टाइटल को प्रेगनेंसी के कारण छोड़ा था

WWE में बैकी लिंच ने बहुत जल्द अपना नाम कमाया है। विमेंस की Royal Rumble जीतने के बाद WrestleMania 35 में शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के खिलाफ डबल चैंपियनशिप मैच लड़ी थी। इसी के साथ उन्होंने जीत दर्ज की और दोनों टाइटल को अपना पास रखा। पिछले साल विमेंस के Money In The Bank के साथ बैकी लिंच ने ऐलान किया कि वो मां बनने वाली है और असुका को टाइटल दे दिया। हाल ही में बैकी लिंच मां बनी है। बैकी और साथ रॉलिंस को पावर कपल के रुप में देखा जाता है। एक बार WWE के दिग्गज भी बोल चुके हैं कि वो पहले बैकी लिंच के बारे में नहीं जानते थे कि वो कौन और क्या हैं लेकिन अब उनके बारे में पूरी जानकारी रखते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 23 Jan 2021, 21:50 IST
 
See more comments
 
 
×