×

For Faster Reading Experience
Download Sportskeeda App!

Download Now
Advertisement
Ad

5 चौंकाने वाली चीज़े जो Hell in a Cell में हो सकती है 

शो को ख़ास बनाने के लिए WWE कुछ बड़ा कर सकती है

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Timeless
Advertisement
Ad

हैल इन ए सैल

हैल इन ए सैल पीपीवी अब सिर्फ कुछ हो दिनों दूर है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि कंपनी ने अपने इवेंट के लिए ज्यादा मैचों की घोषणा ना की हो। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस बड़े पीपीवी के लिए अभी तक सिर्फ 4 मैचों का एलान किया है। खास बात तो यह है कि यह इवेंट 3 घंटे का रहने वाला है।

इस वजह से कंपनी को 3-4 मुकाबलों को कार्ड में और जोड़ना चाहिए। फिलहाल, 4 मैचों की बात की जाए तो सैथ रॉलिंस और द फीन्ड के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हैल इन ए सैल मैच होगा। इसके अलावा ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन बनाम डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस का एक टैग टीम मुकाबला देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: SmackDown में द रॉक ने जबरदस्त वापसी के साथ की फेमस सुपरस्टार की पिटाई

Advertisement
Ad

विमेंस डिवीज़न की बात की जाए तो साशा बैंक्स और बैकी लिंच के बीच स्टील केज के अंदर चैंपियनशिप मैच होगा। बेली अपनी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को शार्लेट के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। इसके अलावा भी कंपनी कुछ और मैच बुक करने वाली है। 

WWE को अगर इस शो को खास और यादगार बनाना है तो उन्हें कई सारे सरप्राइज प्लान करने होंगे। इसलिए आइए नजर डालते हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो हैल इन ए सैल पीपीवी में हो सकती है।


#5 द अंडरटेकर हैल इन ए सैल में आ जाए

द फीन्ड और द डेडमैन के बीच हर एक फैन मैच देखना चाहता है। हमें यह ड्रीम मैच सऊदी अरब के क्राउन ज्वेल या रेसलमेनिया 36 में देखने को मिल सकता है। WWE सऊदी अरब के इवेंट के बड़े-बड़े मैच बुक करता है।

हमें पिछले कुछ समय में कई सारे ड्रीम मैच वहां देखने को मिल चुके हैं। WWE इस मुकाबले को अगर क्राउन ज्वेल में बुक करने का प्लान बना रहा है तो हमें द अंडरटेकर हैल इन ए सैल में आते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह एक चौंकाने वाली चीज़ होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment