WWE

WWE लैजेंड का हुआ निधन, ट्रिपल एच समेत WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स ने शोक प्रकट किया 

  • कैंसर से पीड़ित थे दिग्गज WWE सुपरस्टार, 79 वर्ष की आयु में हुआ निधन
  • तमाम दिग्गज रेलसर्स और रेसलिंग जगत से जुड़े लोगों ने प्रकट किया अपना दुख
Utkarsh Mishra
ANALYST
Modified 02 Dec 2020, 20:36 IST

WWE के दिग्गज पैट पैटरसन का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर को टोनी मरीनारो ने सबसे साझा किया। टोनी को इसके बारे में रोजर ब्रुलोटी ने बताया था। पैटरसन को कैंसर की बीमारी थी और उनका इलाज चल रहा था। बुधवार सुबह मियामी के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया।

Advertisement
Ad

पैटरसन के निधन के समाचार के बाद कई WWE दिग्गजों ने अपनी सहानुभूति प्रकट की और उनके निधन पर शोक जताया। WWE, ट्रिपल एच, जिम रॉस जैसे दिग्गजों ने भी उनके निधन पर अपना दुख प्रकट किया।

WWE ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा कि यह जानकर दुख हो रहा है कि हॉल ऑफ फेमर पैट पैटरसन अब हमारे बीच नहीं रहे।

जिम रॉस ने भी पैटरसन की तस्वीर साझा करते हुए दुख व्यक्त किया।

कम्पनी के COO ट्रिपल एच ने भी अपना दुख जताया।

Advertisement
Ad

पैट पैटरसन के WWE करियर पर एक नज़र

पैट पैटरसन का WWE में बैकस्टेज में काम करने से पहले रेसलर के तौर पर भी एक शानदार करियर था। पैटरसन 1979 में WWF के पहले इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बने थे। पैटरसन ने अपने रेसलिंग करियर के दौरान कई अन्य प्रोमोशन के लिए भी रेसलिंग की थी।

WWE ने वर्ष 1996 में पैटरसन को अपने हॉल ऑफ फेम में शामिल किया। पैटरसन ने बाद में एक प्रोड्यूसर के रूप में WWE में पर्दे के पीछे से भूमिका निभाई। वह एटिट्यूड एरा के दौरान साथी दिग्गज गेराल्ड ब्रिसको के साथ मिस्टर मैकमैहन के स्टॉग्स में से एक थे।

पैटरसन ने 2019 में WWE RAW रीयूनियन में भी दस्तक दी थी। शो में, उन्होंने ड्रेक मैवरिक को पिन करके WWE 24/7 चैम्पियनशिप भी जीती। उन्होंने उसी रात बाद में गेराल्ड ब्रिस्को के हाथों खिताब गवां दिया।

पिछले काफी सालों में WWE में पैटरसन का योगदान बहुमूल्य है। वह वर्षों से WWE की सफलता का अभिन्न अंग रहे हैं और पूर्व सहयोगियों और प्रशंसकों द्वारा उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। 

Advertisement
Ad
Published 02 Dec 2020, 20:35 IST
 
See more comments
 
 
×