WWE
Ad

अगले हफ्ते Raw में अंडरटेकर देंगे ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स को करारा जवाब

फिर होगी रॉ में लैजेंड की वापसी।

6 अक्टूबर को सुपर शो डाउन इवेंट में अंडरटेकर का मुकाबला ट्रिपल एच के साथ होगा। इन दोनों के बीच रिंग में ये अंतिम फाइट होगी। इस मैच को काफी हाइप किया जा रहा है। दो हफ्ते पहले ट्रिपल एच ने रिंग में आकर अंडरटेकर को चुनौती दी थी। पिछले हफ्ते रॉ में अंडरटेकर आए और उन्होंने भी चुनौती स्वीकार करते हुए ट्रिपल एच पुरानी फ्यूड याद दिलाई। इस हफ्ते फिर ट्रिपल एच आए और अंडरटेकर के बारे में बहुत कुछ कहा। अब अगले हफ्ते फिर अंडरटेकर रिंग में नजर आएंगे। वो ट्रिपल एच का जवाब देने यहां आएंगे।

NEXT WEEK: The #Undertaker will be LIVE on Monday Night #RAW to respond to @TripleH! pic.twitter.com/xMF9srggxJ


— WWE (@WWE) September 11, 2018

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाला ये मैच इस इवेंट का मेन इवेंट होगा। पिछले कुछ हफ्तों से अंडरटेकर, ट्र्रिपल एच और शॉन माइकल्स इस मैच को काफी हाइप कर रहे है। पिछले हफ्ते शॉन माइकल्स और अंडरटेकर के बीच काफी कहासुनी हुई थी। ट्रिपल एच ने एक कदम और आगे बढ़ाते हुए इस हफ्ते उन्हें ऑस्ट्रेलिया में हराने की बात कही है।
Ad


पिछले कुछ हफ्तों से WWE इस शो को हिट बनाने के लिए काफी कुछ कर रहा है। ट्रिपल एच और अंडरटेकर के मैच को सबसे ऊपर यहां रखा गया है। अगले हफ्ते फिर से अंडरटेकर आकर इस मैच के बारे में बात करेंगे। इन दोनोें के बीच करीब सात साल बाद रिंग में फाइट होगी। और फैंस इस मैच को देखने के लिए काफी उत्सुक है। ये इन दोनों के बीच फाइनल मैच होगा। शॉन माइकल्स इस मैच के गेस्ट रैफरी हो सकते है। अगर ऐसा होता है तो ये मैच और शानदार हो जाएगा। अंडरटेकर और शॉन माकइल्स के बीच यहां से एक अच्छी स्टोरीलाइन भी तैयार की जा सकती है।

मेलबर्न के क्रिकेट ग्राउंड में 6 अक्टूबर को इन दोनों के बीच मुकाबला होगा। इसके अलावा पहले से ही कई बड़े मैचों का एलान कर दिया गया है। कई चैंपियनशिप मैच यहां होंगे। लेकिन मेन हैडलाइन में इन दोनों के मुकाबले को ही रखा गया है।
Ad