×
Advertisement
Ad

WWE न्यूज़: ब्रे वायट के बाद एलिस्टर ब्लैक के किरदार में बदलाव हो सकता है

क्या अगल किरदार से ये सुपरस्टार कामयाब होगा?

Subham Pal
24 Apr 2019, 12:00 IST
Advertisement
Ad

मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद आज ऐसा पहली बार हुआ है, जब एलिस्टर ब्लैक स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के दौरान अकेले नजर आये।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के एक एपिसोड के दौरान वो एक वीडियो प्रोमो में नजर आये। इस प्रोमो को दौरान उन्होंने WWE यूनिवर्स को बड़ा ही दिलचस्प मैसेज दिया। इस मैसेज के बाद से ही ये अटकले लगाई जा रही है, कि मेन रोस्टर में जल्द ही उनके व्यक्तित्व में बड़ा बदलाव होने वाला है।

एलिस्टर ब्लैक जब से मेन रोस्टर में आयें हैं, तभी से उन्हें NXT से आये रिकोशे के टैग-टीम पार्टनर के रूप में जाना जाता है। इन दोनों ने एक साथ ही NXT ज्वाइन किया था, जहाँ इन्होने वॉर रेडर्स को टाइटल के चुनौती दी थी। मेन रोस्टर में भी ये दोनों एक साथ ही आये थे।

मेन रोस्टर में आने के बाद इन दोनों ने रॉ और स्मैकडाउन दोनों ही टैग-टीम चैंपियनशिप मैच के लिए रिंग में उतरे। इन दोनों मैचेस में ही इन दोनों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, फिर भी एलिस्टर और रिकोशे दोनों में से एक भी टाइटल अपने नाम न कर सके।

सुपरस्टार शेक-अप के बाद से ही ये दोनों अलग हो गए। सुपरस्टार शेक-अप में रिकोशे को जहाँ रॉ में भेजा गया, वहीँ एलिस्टर ब्लैक स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बने।

Advertisement
Ad

एलिस्टर ब्लैक ने हाल ही में स्मैकडाउन में आने को लेकर बात की। उन्होंने कहा, कि उनका कैरेक्टर इतना जटिल है, जिसे बहुत सारे लोग समझ नही पाएंगे। उन्होंने WWE यूनिवर्स को एक मैसेज भेजा, जिसमें उन्होंने कहा, कि उन लोगों को जल्द अहसास होगा, कि उन लोगों ने मेरी कितनी निंदा की थी।

इस प्रोमो को समझना काफी मुश्किल है, पर शायद वो कहना चाह रहे थे, कि WWE यूनिवर्स उनको सही तरह से समझ नहीं पाए। इस हफ्ते उनको देखकर तो यही लग रहा है, कि शायद वो हील बनने के राह पर निकल चुके हैं।


उनके कैरेक्टर के बार में अभी ज्यादा कुछ नहीं बोला जा सकता। ये तो आने वाले हफ़्तों में ही पता चलेगा, कि स्मैकडाउन लाइव में उनका रोल क्या होने वाला है। चाहे हील हो या फेस, अगर WWE उनका सही तरह से इस्तेमाल करती है, तो वो WWE के भविष्य बन सकते हैं।

Advertisement
Ad

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Ad
Extreme Rules पीपीवी में सिजेरो और एलिस्टर ब्लैक के बीच...
RELATED STORY
5 WWE सुपरस्टार्स जिनका सामना Summerslam 2019 में...
RELATED STORY
WWE न्यूज़: WWE के पूर्व चैंपियन के नाम में जल्द हो सकता...
RELATED STORY
WWE न्यूज़: 13 बार के WWE चैंपियन के साथ जल्द शुरु हो सकती...
RELATED STORY
4 कारण जिनकी वजह से ब्रे वायट जल्द ही WWE के अगले...
RELATED STORY
Raw, SmackDown में लगातार ब्रे वायट के डरावने कार्टून नजर...
RELATED STORY
3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें SummerSlam में बड़ा पुश मिलना चाहिए
RELATED STORY
3 बातें जो हमें इस बार Firefly Fun House के दौरान इशारों...
RELATED STORY
WWE न्यूज: Summerslam में ब्रे वायट की खतरनाक एंट्री के...
RELATED STORY
5 बातें जो इस सप्ताह WWE ने स्मैकडाउन के जरिए...
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad