×
WWE राउंड अप

WWE राउंडअप: लैसनर के दोस्त ने उन्हें बोला 'शेर',माफी मांगने के बाद हुआ रेसलर पर अटैक

  • WWE का अगला बड़ा इवेंट सुपर शोडाउन है, जोकि सऊदी अऱेबिया में 27 फरवरी को लाइव आएगा।
अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 18 Feb 2020, 20:15 IST

रैंडी ऑर्टन ने माफी मांगने के बाद दिया दिग्गज को धोखा, बुरी तरह पीटते हुए अधमरी हालत में छोड़ा

इस हफ्ते रॉ में रैंडी ऑर्टन और मैट हार्डी का मुकाबला नो होल्ड्स बार्ड मैच में होना था। हालांकि शो की शुरुआत में रैंडी ऑर्टन ने एक बार फिर मैट हार्डी का बुरा हाल किया, पहले उनको RKO दिया और फिर चेयर से खतरनाक हमला करते हुए उनको अधमरी हालत में ही छोड़ दिया। यह मुकाबला रॉ में ही शुरू ही नहीं हो पाया।

Advertisement
Ad

WWE ने बड़ी चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए Elimination Chamber मैच का किया ऐलान

रेसलमेनिया में रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीतने के बाद से ही बैकी लिंच ने अबतक अपने सामने आए सभी चैलेंज को पार किया। हालांकि द मैन का सामना साल के सबसे बड़े शो में किसके खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगीं, इस बात फैसला एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में होगा।

दिग्गज ऐज के स्पीयर से इंजर्ड होने वाले बड़े सुपरस्टार ने Raw में वापसी कर फैंस को दिया सरप्राइज

एजे स्टाइल्स अंतिम बार रॉयल रंबल मैच में नजर आए थे। रॉयल रंबल मैच में वो इंजर्ड हो गए थे। तभी से वो नजर नहीं आए थे। ऐज ने उन्हें स्पीयर मारा था जिस वजह से उन्हें इंजरी हो गई थी। स्टाइल्स ने अपने साथ ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के साथ इस हफ्ते रॉ में एंट्री की।

WWE Super ShowDown के लिए सैथ रॉलिंस के मैच का हुआ ऐलान

WWE का अगला बड़ा इवेंट सुपर शोडाउन है, जोकि सऊदी अऱेबिया में 27 फरवरी को लाइव आएगा। इस हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड के बाद WWE ने उस इवेंट के लिए सैथ रॉलिंस के मैच का ऐलान किया है। सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी मिलकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

6 फुट 3 इंच के दिग्गज सुपरस्टार ने रिटायरमेंट से बाहर आकर Raw मेंं लड़ा मैच, मिली करारी हार

इस साल WWE दिग्गज MVP (मोंटल वोंटेवियस पोर्टर) ने रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लेते हुए कंपनी में चौंकाने वाली वापसी की थी। MVP ने इसके बाद हुए रॉ के एपिसोड में रे मिस्टीरियो के खिलाफ शानदार मैच लड़ा, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Advertisement
Ad

WrestleMania 36 में मैच के लिए एजे स्टाइल्स को बड़े सुपरस्टार ने किया चैलेंज

इस हफ्ते रॉ में सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने वापसी की। रॉयल रंबल मैच में उन्हें इंजरी हो गई थी। एजे स्टाइल्स ने रॉ में आकर कहा कि वो सबसे बेस्ट सुपरस्टार हैं। और साथ ही ये भी कह दिया कि वो रेसलमेनिया के लिए तैयार हैं। उन्होंने ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर का नाम भी इस दौरान लिया।

Raw में रैंडी ऑर्टन द्वारा दिए गए धोखे और जानलेवा हमले के बाद मैट हार्डी की प्रतिक्रिया सामने आई

रॉ में रैंडी ऑर्टन और मैट हार्डी का मुकाबला इस हफ्ते होना था। इस मैच का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। ये मैच नो होल्ड्स बार्ड मैच में होना था। लेकिन ये मैच नहीं हुआ। रैंडी ऑर्टन ने इस हफ्ते फिर खतरनाक हमला मैट हार्डी के ऊपर कर दिया।

Advertisement
Ad

ब्रॉक लैसनर के सबसे अच्छे दोस्त और पूर्व चैंपियन ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कहा 'शेर'

WWE सुपरस्टार शैल्टन बैंजामिन ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई मुद्दों पर बातचीत की। साथ ही साथ उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्ट WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बारे में भी काफी कुछ बताया।

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के पुराने दोस्त ने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

WWE में कई सारे सुपरस्टार्स ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है जबकि कुछ रेसलर्स कंपनी को छोड़ने की बात कर रहे हैं। काफी रेसलर्स के लिए बोला जा रहा है कि वो AEW हिस्सा होने वाले हैं, हालांकि WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के दोस्त और रॉयल रंबल 2020 में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार शैल्टन बैंजामिन ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

Advertisement
Ad

WWE के पूर्व चैंपियन ने Raw में मैच के दौरान लगाया जॉन सीना का फेमस मूव

WWE में काफी सारे सुपरस्टार्स हैं उनके कई सारे मूव्स। फैंस ने अक्सर देखा होगा कि काफी सारे सुपरस्टार्स एक दूसरे के मूव या फिर एक जैसा मूव इस्तेमाल करते हैं। जैसे स्पीयर, ये मूव बतिस्ता,गोल्डबर्ग, ऐज, रोमन रेंस, रायनो और विमेंस में शार्लेट फ्लेयर इस्तेमाल करती हैं। 

स्वर्गीय पूर्व चैंपियन को मिलेगा WWE का सबसे बड़ा सम्मान?

रोड टू रेसलमेनिया का आगाज हो गया है और उससे पहले WWE का सबसे बड़ा कार्यक्रम हॉल ऑफ फेम होने वाला है। काफी सारे नामों का ऐलान हो गया है लेकिन अब रेसलिंग जानकार ने बताया है कि ब्रिटिश बुलडॉग को भी हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। 

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 18 Feb 2020, 20:15 IST