WWE

WWE चैंपियन ने अपने परिवार पर लगाए आरोप, रोमन रेंस के बड़े मैच को लेकर खुलासा, जॉन सीना का चौंकाने वाला बयान

मयंक मेहता
EXPERT COLUMNIST
Modified 19 Apr 2021

WWE WrestleMania में रोमन रेंस के साथ हुए मैच को लेकर द अंडरटेकर ने किया बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा

रोमन रेंस और द अंडरटेकर के बीच WWE WrestleMania 33 में एक यादगार मैच हुआ था। इस मैच में भले ही रोमन रेंस ने जीत दर्ज कर थी, लेकिन अब डैडमैन ने इस मैच को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है। द अंडरटेकर के मुताबिक वो इस मैच को लेकर तैयार नहीं थे, लेकिन उन्हें पता था कि रोमन रेंस के लिए उस मैच के क्या मायने थे।

Ad

जॉन सीना ने WWE सुपरस्टार द्वारा उनके रिटायरमेंट मैच को लेकर किए गए कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और इस समय वो एक पार्ट-टाइमर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। सीना को रिटायर करना हर एक सुपरस्टार का सपना है और हाल ही में WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस ने भी यह ही बोला था। अब जॉन सीना का भी इसको लेकर बयान सामने आया।

रोमन रेंस की बहन और WWE सुपरस्टार ने अपने परिवार पर लगाए कड़े आरोप, ट्विटर पर अपशब्द बोलकर चौंकाया

WWE विमेंस चैंपियन और रोमन रेंस की बहन नाया जैक्स ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए अपने परिवार पर निशाना साधा है और उनके ऊपर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। नाया जैक्स ने शायना बैजलर के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था।

WWE के ऊपर फूटा दिग्गज सुपरस्टार का गुस्सा, डीन एंब्रोज से की अपनी तुलना

Ad

पूर्व WWE सुपरस्टार सिन कारा ने हाल ही में बहुत बड़े खुलासे किए और साथ ही में WWE के ऊपर आरोप भी लगाए हैं। सिन कारा ने साफ किया कि उन्हें कभी भी WWE में पूरे मौके मिले ही नहीं और साथ ही में उन्होंने अपनी तुलना दिग्गज सुपरस्टार डीन एंब्रोज (जॉन मोक्सली) से भी की है।

22 साल के WWE दिग्गज ने रोमन रेंस के संभावित प्रतिद्वंदी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- बादशाहत खत्म नहीं होगी

काफी समय से इस बात को लेकर चर्चा चल रही है कि रोमन रेंस के अगले चैलेंजर बिग ई हो सकते हैं और वो ही उन्हें हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीत सकते हैं। हालांकि जिमी कोरडेरस ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि बिग ई वो सुपरस्टार्स नहीं है जोकि रोमन रेंस की बादशाहत को खत्म कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Ad
Published 19 Apr 2021, 21:28 IST
 
See more comments
 
 
×