×

WWE राउंडअप: रोमन रेंस ने दिग्गज पर साधा निशाना, पूर्व चैंपियंस की वापसी को लेकर अहम अपडेट

WWE की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

मयंक मेहता
FEATURED WRITER
Modified 19 Jan 2020, 19:10 IST

रोमन रेंस

रोमन रेंस ने अपनी एंट्रेंस को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, दिग्गज पर साधा निशाना

Advertisement
Ad

रोमन रेंस अपनी एंट्रेंस के समय छोटे मैट का इस्तेमाल करते हैं। टीवी पर देख रहे फैंस ने इसके ऊपर ध्यान नहीं दिया, लेकिन एरीना में मौजूद WWE यूनिवर्स के दिमाग में यह सवाल जरूर है कि वो ऐसा क्यों करते हैं। खैर यह बात साफ दिख रही है कि ऐसा वो अपने हाथ को बचाने के लिए कर रहे हैं। हालांकि कुछ फैंस इसके पीछे की असल वजह जानना चाहते हैं।

रोमन रेंस की जबरदस्त जीत और केन की शानदार वापसी के बाद WWE को हुआ बड़ा फायदा

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन की व्यूअरशिप 2.58 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते मिली 2.503 मिलियन से ज्यादा थी। लगातार दो हफ्तों से स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में इजाफा देखने को मिल रहा है और अगले हफ्ते भी कंपनी को बेहतर व्यूअरशिप की उम्मीद होगी।

WWE Live Event रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने अपने दुश्मनों को हराया, चैंपियन को हारकर भी हुआ फायदा

WWE का लाइव इवेंट नॉक्सविले में हुआ और इसमें स्मैकडाउन रोस्टर ने हिस्सा लिया। शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने अपने भाइयों द उसोज के साथ टीम बनाकर किंग कॉर्बिन, डॉल्फ जिगलर और बॉबी रूड का सामना सिक्स मैन टैग टीम मैच में किया। इसके अलावा शो में शिंस्के नाकामुरा ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ अपनी आईसी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। विमेंस डिविजन में भी जबरदस्त मैच देखने मिले। 

WWE Rumor राउंडअप: ये सुपरस्टार कर सकता है ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट, पूर्व चैंपियंस की वापसी पर बड़ा अपडेट

रॉयल रंबल पीपीवी 2020 अब कुछ ही दिन की दूरी पर रह गया है और इस आगामी इवेंट को लेकर ब्रॉक लैसनर सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हम बात करेंगे लैसनर के रॉयल रंबल प्लांस के बारे में और एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में जो उन्हें एलिमिनेट कर सकता है। इसके अलावा आपको कुछ सरप्राइज़ एंट्री के बारे में भी जानकारी मिलेगी।

UFC 246 रिजल्ट्स: दिग्गज ने लगभग दो साल बाद की जबरदस्त वापसी, रचा इतिहास

Advertisement
Ad

UFC 246 का आयोजन नेवाडा के टी-मोबाइल एरीना में हुआ। मेन इवेंट में कॉनर मैक्ग्रेगर और डोनाल्ड सेरोन के बीच फाइट हुई। मैक्ग्रेगर ने अक्टूबर 2018 के बाद UFC में अपना पहला मैच भी लड़ा और उनकी वापसी काफी यादगार रही। एरीना में बतिस्ता और टायसन फ्यूरी जैसे WWE दिग्गज भी नजर आए।


Advertisement
Ad
Published 19 Jan 2020, 19:10 IST