WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

रोमन रेंस को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ब्रॉक लैसनर के लिए आया चौंकाने वाला बयान, WWE में होगी वरुण धवन की एंट्री?

मयंक मेहता
EXPERT COLUMNIST
Modified 19 Jan 2021

ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन समेत तीन दिग्गज सुपरस्टार्स ने WWE Royal Rumble 2021 में अपनी एंट्री का किया ऐलान

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2021 को अब कुछ ही दिन बचे हुए है। मेंस और विमेंस रंबल मैच के लिए कई WWE सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री का ऐलान पहले ही कर दिया है। अब इस लिस्ट में कुछ और WWE सुपरस्टार्स का नाम जुड़ गया है। पेयटन रॉयस (Peyton Royce), जैफ हार्डी (Jeff Hardy) और एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने रंबल मैच में एंट्री का ऐलान कर दिया है।

Advertisement
Ad

गोल्डबर्ग और मौजूदा WWE चैंपियन के 'हमशक्ल' को बुलाकर की गई बेइज्जती, फेमस सुपरस्टार ने दी धमकी

रॉ(RAW) में द डर्ट शीट सैगमेंट में इस हफ्ते गोल्डबर्ग(Goldberg) को गेस्ट के रूप में एडवर्टाइज किया गया था। द मिज(The Miz) और जॉन मॉरिसन(John Morrison) ने इसे होस्ट किया। दोनों ने गोल्डबर्ग को बुलाया लेकिन गिलबर्ग ने एंंट्री कर ली। इसके थोड़ी देर बाद ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) का सॉन्ग भी बजा लेकिन उनके रूप में उनका दूसरा कैरेक्टर नजर आया।

"ब्रॉक लैसनर द्वारा Royal Rumble में मुझे 15 सेकंड में एलिमिनेट करना मेरी जिंदगी का सबसे खास पल रहा था"

रेसलिंग की दुनिया में ब्रॉक लैसनर का बहुत बड़ा नाम है। मौजूदा दौर का हर सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) के साथ रिंग शेयर करना चाहता है। हाल ही में AEW सुपरस्टार जैक हैगर(Jake Hager) ने साल 2016 रॉयल रंबल(Royal Rumble) को लेकर बात की। यहां ब्रॉक लैसनर ने हैगर को कुछ ही सेकेंड्स में एलिमिनेट कर दिया था।

Royal Rumble 2021 से पहले गोल्डबर्ग का अपने दुश्मन से होगा सामना, WWE ने किया बहुत बड़ा ऐलान

अगले हफ्ते रॉ(RAW) शानदार होने वाली है। ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) और गोल्डबर्ग(Goldberg) का आमना-सामना अगले हफ्ते रेड ब्रांड में होने वाला है। गोल्डबर्ग और ड्रू मैकइंटायर के बीच घमासान फैंस को देखने को मिल सकता है। WWE ने इस बात का ऐलान किया कि दोनों रिंग में एक साथ नजर आएंगे। फैंस के लिए ये बहुत बड़ी खबर है।

WWE में जल्द हो सकती है वरुण धवन की एंट्री, दिग्गज सुपरस्टार्स करना चाहते हैं साथ में काम

WWE का क्रेज भारत में काफी है इसी लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का नाम भी आता हैं। WWE के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) का पुराना रिश्ता है क्योंकि जब शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) इंडिया आए थे तब वरुण धवन (Varun Dhawan) से उनकी मुलाकात हुई थी और उन्होंने काफी सारा वक्त गुजारा था। अब स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए बॉलीवुड बॉयज ( Bollywood Boyz ) ने काफी सारी बातें बोली।

Advertisement
Ad

"WrestleMania में रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी के लिए पार्ट- टाइम रेसलर्स को चुना जाएगा"

रेसलमेनिया(WrestleMania) में इस साल रोमन रेंस(Roman Reigns) का प्रतिद्वंदी कौन होगा इसके बारे में कुछ पता नहीं है। कंपनी के पास रोमन रेंस के लिए बहुत ऑप्शन है। बिग ई(Big E) इसमें से एक है जिन्हें रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी के रूप में WWE यूनिवर्स देखना चाहता है।

Advertisement
Ad
Published 19 Jan 2021, 21:06 IST
 
See more comments
 
 
×