×

WWE राउंडअप: गोल्डबर्ग से भिड़े रोमन रेंस, हॉलीवुड को लेकर जॉन सीना ने बड़ी बात बोली

WWE में बड़ी खबरें

अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 20 Jan 2020, 20:20 IST

WWE राउंड अप

WWE Live Event रिजल्ट्स: मेन इवेंट में रोमन रेंस का जलवा, दो बड़ी चैंपियनशिप हुई डिफेंड

Advertisement
Ad

इस हफ्ते WWE का कारवां चैट्टानूगा पहुंचा। यहां शानदार लाइव इवेंट स्मैकडाउन का देखने को मिला। रोस्टर के सभी मुख्य सुपरस्टार्स ने यहां प्रदर्शन किया। फैंस का अच्छा सपोर्ट यहां पर देखने को मिला। सुपरस्टार्स ने भी अच्छा प्रदर्शन यहां पर किया।

WWE न्यूज़: रोमन रेंस और दिग्गज गोल्डबर्ग के बीच हुई बड़ी बहस

रोमन रेंस की एंट्री को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है और अपने वक्त में गोल्डबर्ग की एंट्री काफी जबरदस्त हुआ करती थी। हाल ही में रोमन रेंस को एक फैन ने कहा कि क्यों नहीं वो अपना पंच मैट पर तेजी से मारते हैं, जबकि वो स्टेज पर अपने पंच से वार करते हैं।

WWE और हॉलीवुड की तुलना पर जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान

जॉन सीना इस समय हॉलीवुड में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उनकी नई फिल्म आई है। जिसे लेकर वो काफी बिजी है और इसका प्रमोशन कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि हॉलीवुड और WWE करियर को बैलेंस करना कितना मुश्किल हैं।

'साल 2020 के अंत तक मैकइंटायर WWE चैंपियन बन जाएंगे'

BT स्पोर्ट्स पर हाल ही में हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की। अपने अंतिम मैच के बारे में भी बताया और साथ ही साथ ये भी कहा कि मैकइंटायर जल्द ही WWE चैंपियन बनेंगे।

'द फीन्ड' ब्रे वायट और डेनियल ब्रायन: Royal Rumble में कौन किस पर पड़ेगा भारी?

Advertisement
Ad

रॉयल रंबल को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। रॉयल रंबल पीपीवी में सभी की नजरें रहती हैं।26 जनवरी को इस पीपीवी का आयोजन होगा। इस पीपीवी में एक बड़ा मैच होने वाला है। द फीन्ड और डेनियल ब्रायन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

शेमस ने अपनी टैग टीम 'द बार' के टूटने की असली वजह बताई

साल 2016 पर नजर डाले तो शेमस और सिजेरो लड़ते हुए दिखे थे। दोनों के बीच 7 मुकाबलों की सीरीज हुई जिसमें 3-3 से मामला ड्रॉ रहा। जिसके बाद रॉ के जनरल मैनेजर मिक फोली ने दोनों को टैग टीम के रुप में बना दिया। जिसके बाद दोनों ने अपनी टीम का नाम द बार रखा और एक के बाद एक कामयाबी हासिल की।


Advertisement
Ad
Published 20 Jan 2020, 20:20 IST