×

WWE राउंडअप: सीएम पंक को दी रॉलिंस ने चेतावनी, लैसनर को करेगा पुराना दुश्मन एलिमिनेट?

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें

अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 24 Jan 2020, 20:40 IST

WWE राउंड अप

Royal Rumble मैच में ब्रॉक लैसनर को उनका 9 साल पुराना दुश्मन करेगा एलिमिनेट?

Advertisement
Ad

कई साल बाद इस बार रॉयल रंबल मैच में ब्रॉक लैसनर नजर आएंगे। रॉयल रंबल मैच में वो नंबर एक पर एंट्री करेंगे। Dropkick DiSKussions पॉडकास्ट में इस बार टॉम और कोरी गंज ने रॉयल रंबल मैच में लैसनर के रोल को लेकर बात की।

54 साल के दिग्गज और 6 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने Royal Rumble में अपनी एंट्री का किया एलान?

रॉयल रंबल को अब बस कुछ ही दिन बांकी रह गए है। फैंस की नजरें इस पर टिकी हुई है। दिग्गज बुकर टी ने ट्विटर के जरिए इस बात का संकेत दिया है कि वो इस बार रॉयल रंबल मैच में सरप्राइज एंट्री करेंगे।

'जॉन सीना मुझे कभी पसंद नहीं करते थे जिस वजह से मुझे काफी दिक्कत हुई'

एलेक्स राइली ने सुपरस्टार जॉन सीना को लेकर बड़ी बात कही है। राइली ने बताया कि जब हम दोनों सुपरस्टार साथ में काम करते थे तो कितनी दिक्कतें आती थी। एलेक्स राइली ने कहा है कि जब वो WWE का हिस्सा थे तो जॉन सीना ने उन्हें कभी पसंद नहीं किया।

Royal Rumble के बाद होने वाली Raw में बड़ा सैगमेंट देखने को मिल सकता है 

इस समय WWE का पूरा ध्यान इस महीने आयोजित होने वाले पीपीवी रॉयल रंबल पर है और सभी फैंस इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वर्तमान समय में विंस मैकमैहन की कंपनी के अलावा NJPW, AEW और अन्य प्रो रेसलिंग कंपनी बहुत अच्छा काम कर रही है। 

''मैं कहीं भी...कभी भी सीएम पंक से लड़ने को तैयार हूं''

Advertisement
Ad

WWE के बड़े सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने हाल ही में MySanAntonio में बातचीत की। जिसमें सीएम पंक को लेकर ट्विटर पर हुई बहस के बारे में भी चर्चा हुई। जानकारी के लिए बता दें कि सैथ रॉलिंस ने सीएम पंक को मैच के लिए चैलेंज किया था लेकिन दोनों की बहस हो गई थी।

ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन पर नहीं है विंस मैकमैहन को ज्यादा भरोसा?

रॉयल रंबल से रोड टू रेसलमेनिया शुरु हो जाएगा लेकिन इस ग्रेंड स्टेज पर क्या होगा इसपर प्लान करना बाकी है। काफी समय से ये चर्चा थी की रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर का विरोधी कोई और नहीं बल्कि उनके पुराने दुश्मन केन वैलासकेज होंगे। अब लगता है कि प्लान बदल सकता है।

Royal Rumble के लिए पहले यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

रॉयल रंबल के लिए काफी सारे सुपरस्टार्स का एलान हो चुका है और केन वैलासकेज का भी नाम रंबल मैच के लिए तेज हो रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि लैसनर और वैलासकेज की दुश्मनी यहीं से आगे बढ़ेगी। अब पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर का नाम भी सामने आ रहा है जो रॉयल रंबल में हिस्सा ले सकते हैं।

Advertisement
Ad
Published 24 Jan 2020, 20:40 IST