×

पूर्व चैंपियन को किया गया सस्पेंड, जॉन सीना के मैच और अंडरटेकर की वापसी पर बड़ी खबर

  • रोमन रेंस और लैसनर जैसे दिग्गजों की हालत खराब करने वाले पूर्व चैंपियन को WWE ने किया सस्पेंड।
पंकज जोशी
SENIOR ANALYST
Modified 26 Feb 2020, 18:30 IST

रोमन रेंस और लैसनर जैसे दिग्गजों की हालत खराब करने वाले पूर्व चैंपियन को WWE ने किया सस्पेंड

WWE ने सुपरस्टार समोआ जो को वेलनेस पॉलिसी के उल्लंघन के कारण 30 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया है। WWE ने खुद इस बात को कंफर्म किया। ये काम सोमवार 24 फरवरी को किया गया है। साथ ही साथ ये भी बताया गया है कि समोआ जो के साथ पहली बार ये किया गया है।

Advertisement
Ad

WWE दिग्गज अंडरटेकर की रिंग में वापसी की तारीख सामने आई?

PW Insider के माइक जॉनसन ने अपनी रिपोर्ट में द अंडरटेकर को लेकर बड़ी बात कही है। 9 मार्च 2020 को होने वाले रॉ के एपिसोड में अंडरटेकर वापसी करेंगे। ये रॉ का एपिसोड वाशिंगटन डीसी में होगा। इस एपिसोड के लिए ऐज को भी एडवर्टाइज किया गया है। रेसलमेनिया 36 को छह हफ्ते बचे हैं। और रिपोर्ट में ये कहा गया है कि इस बार अंडरटेकर का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ होगा। 5 अप्रैल को रेसलमेनिया का आयोजन होगा।


WrestleMania 36 में जॉन सीना के मैच को लेकर बैकस्टेज से बड़ी जानकारी सामने आई

रेसलमेनिया 36 में जॉन सीना के प्रतिद्वंदी को लेकर कई चर्चाएं चल रही है। हाल ही में रेसलमेनिया का मैच कार्ड लीक हुआ है। जिसमें ये कहा गया है कि सीना का मुकाबला इलायस के साथ होगा। कई रिपोर्ट्स में भी ये कहा गया है। अब ये अफवाहें सामने आ रही है कि हाल ही में साइन किए गए किलर क्रोस को सीना के खिलाफ रेसलमेनिया में लड़ने का मौका मिल सकता है। डेव मैल्टजर ने ये कहा है कि उऩ्हें इस बात की जानकारी मिली चुकी हैं।


"WrestleMania में ट्रिपल एच के साथ हुए मैच के बाद 3 दिन तक रोता रहा"

WWE ने अपनी शुरुआत से लेकर अब तक कई बड़े रेसलर्स दिए है और इन बड़े रेसलर्स की लिस्ट में द रॉक, जॉन सीना, द अंडरटेकर और बतिस्ता आदि का नाम शामिल है। बतिस्ता ने हाल ही में कंपनी द्वारा शुरू की गई रुथलैस एग्रेशन नाम की डॉक्यूमेंट्री सीरीज के तीसरे एपिसोड में हिस्सा लिया और इस एपिसोड के इंटरव्यू में उन्होंने रेसलिंग के कई मुद्दों पर बात की।


5 कारणों से WWE Wrestlemania 36 में अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स का मैच जरूर होना चाहिए

इन दिनों डब्लू डब्लू ई (WWE) रेसलमेनिया 36 की तैयारियां चरम पर हैं और इस आगामी इवेंट के नजरिए से एजे स्टाइल्स बनाम अंडरटेकर मैच सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है, जो किसी ड्रीम मैच से कम तो बिल्कुल नहीं है। अगर ये मुकाबला होता है तो ये भी देखने योग्य बात होगी कि स्टाइल्स हील कैरेक्टर में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Advertisement
Ad

WWE Super ShowDown से जुड़ी 5 अफवाहें जिसके बारे में फैंस शायद ही जानते होंगे 

डब्लू डब्लू ई(WWE) सुपर शोडाउन के रूप में सऊदी अरब में अपना 5वां इवेंट कराने जा रहा है। इस इवेंट का मैच कार्ड काफी शानदार लग रहा है और इस इवेंट में हमें 2 बड़े वर्ल्ड टाइटल मैच देखने को मिलने वाले हैं। आपको बता दें ब्रॉक लैसनर, रिकोशे के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप और द फीन्ड, गोल्डबर्ग के खिलाफ अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे।


जॉन सीना की पुरानी गर्लफ्रेंड निकी बैला और उनकी बहन के बारे में 5 बातें जो आपको जाननी चाहिए

निकी बैला और उनकी बहन ब्री इस साल हॉल ऑफ़ फेम में शामिल होने वाली है। दोनों बहनों ने पिछले साल ही रिटायरमेंट ली थी। पिछले हफ्ते रॉ में बैला ट्विन्स ने बताया कि दोनों प्रेग्नेंट हैं और इस साल हॉल ऑफ़ फेम में शामिल होने वाली हैं। 

Advertisement
Ad
Published 26 Feb 2020, 18:30 IST