WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

WWE में भारतीय स्टार्स ने रचा इतिहास, रोमन रेंस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, ब्रॉक लैसनर की वापसी की ऐलान?

मयंक मेहता
EXPERT COLUMNIST
Modified 26 Jan 2021

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के लिए शोक की लहर, परिवार के सदस्य का हुआ निधन

WWE के मालिक विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के भाई रोड मैकमैहन (Rod McMahon) का 77 साल की उम्र में निधन हो गया। विंस मैकमैहन के सिर्फ एक ही भाई थे और अब वो इस दुनिया में नहीं रहे। दरअसल, 20 जनवरी को वो दुनिया छोड़कर चले गए थे लेकिन इसकी जानकारी कुछ समय पहले ही सामने आई। रोड असल में नार्थ अमेरिकन स्टील्स के मालिक थे।

Advertisement
Ad

Royal Rumble से पहले फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, 12 साल बाद ऐतिहासिक स्ट्रीक का टूटना तय

कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) 2009 में अपने डेब्यू के बाद से हर एक रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच का हिस्सा रहे हैं। हालांकि, अब ये रिकॉर्ड टूटने वाला है। पिछले 11 सालों से किंग्सटन ने WWE यूनिवर्स को Royal Rumble मैच में एलिमिनेशन से बचते हुए कई शानदार मूव्स और तरीके दिखाए हैं। पिछले कुछ सालों में कोफी को इस मैच के लिए जाना जाने लगा था और उनकी एंट्री के लिए हर कोई उत्साहित रहता था।

WWE के पूर्व दिग्गज चैंपियन ने द ग्रेट खली के साथ अपनी दोस्ती पर चौंकाने वाला बयान दिया

WWE Superstar Spectacle से पूर्व पूर्व डीवाज़ चैंपियन ने Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में कई विषयों पर चर्चा की। इंटरव्यू में उन्होंने Superstar Spectacle को लेकर अपनी उत्सुकता और द ग्रेट खली के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी बात की।

WWE Superstar Spectacle रिजल्ट्स: भारतीय सुपरस्टार्स ने जीता दिल, मेन इवेंट में दिग्गज की करारी हार

ब्रॉक लैसनर के WWE WrestleMania 37 मैच को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

2020 की सबसे बड़ी खबरों में से ब्रॉक लैसनर का WWE से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होना था। दरअसल, पिछले साल अगस्त के महीने में द बीस्ट का कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ पूरा हो गया था। ये हर किसी के लिए बड़ा शॉक था क्योंकि विंस मैकमैहन को जब भी बड़े इवेंट्स या चीज़ों में सुधार की जरूरत होती हैं तो वो ब्रॉक लैसनर को ही सबसे पहले बुलाते हैं।

रोमन रेंस ने अपने पॉल हेमन के साथ रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया

Advertisement
Ad

WWE Summerslam 2020 में रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी को सभी से छुपाकर रखा गया था। वापसी से भी ज्यादा चौंकाने वाली बात उनका हील टर्न लेना और पॉल हेमन(Paul Heyman) गाए बनना रहा। हेमन की मदद से ही रोमन कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार बन पाए हैं।

38 साल के फेमस WWE सुपरस्टार ने 2021 Royal Rumble मैच के विजेता का नाम बताया

नटालिया (Natalya) का SK Wrestling के रिजु दासगुप्ता के साथ WWE के सुपरस्टार स्पेक्टेकल (Superstar Spectacle) इवेंट से पहले इंटरव्यू देखने को मिला था। इसका प्रसारण बस कुछ ही घंटे दूर है। खैर, इंटरव्यू के दौरान नटालिया से उनके अनुसार WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2021 मैच के विजेता के बारे में पूछा गया था। पूर्व स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन ने डॉल्फ ज़िगलर (Dolph Ziggler) और सिजेरो (Cesaro) को Royal Rumble में जीत के लिए आगे रखा।

Advertisement
Ad
Published 26 Jan 2021, 22:58 IST
 
See more comments
 
 
×