WWE
Ad

WWE राउंडअप:शील्ड की पिटाई से Raw को भारी नुकसान,गोल्डबर्ग ने दिग्गज को चुनौती दी

WWE की दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।

Hell in a Cell के लिए हुआ बड़े मैच का एलान


हैल इन ए सैल पीपीवी के लिए तैयारियां शुरु कर दी गई है जबकि कुछ मुकाबलों को अभी से मैच कार्ड में डाल दिया गया है। रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, एजे स्टाइल्स , समोआ जो, मिज और डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार्स का मैच तय है।  इस हफ्ते स्मैकडाउन में दो फेमस और बड़े सुपरस्टार्स का प्रोमो हुआ और मैच के लिए ऑफिशियली एलान कर दिया गया।

SmackDown का कैमरा बंद होने के बाद क्या हुआ?


इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में हैल इन ए सैल के लिए बिल्ड अप देखने को मिले।  ओपनिंग सैगमेंट द न्यू ने अपनी पांचवीं बार टैग टीम जीत का जश्न मनाया जबकि किंग बुकर टी ने शानदार वापसी की।  स्मैकडाउन का मेन इवेंट विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट और कार्मेला के बीच हुआ लेकिन मैच के बाद बैकी लिंच का विलेन रुप दिखाई दिया। बैकी के साथ ब्लू ब्रांड का कैमरा बंद हो गया लेकिन फैंस को डार्क मैच में वो देखने को मिला जो उन्हें स्मैकडाउन में देखने को नहीं मिला था।
Ad


द शील्ड की जबरदस्त पिटाई के बावजूद Raw को हुआ भारी नुकसान


WWE उम्मीद करती है कि अमेरिका में रॉ की व्यूवरशिप 3 मिलियन यानी 30 लाख से ऊपर रहे। लेकिन ऐसा हर हफ्ते हो पाना बड़ा ही मुश्किल काम हो गया है। समरस्लैम के बाद हुई रॉ की व्यूवरशिप का आंकड़ा 3 मिलियन को पार कर गया था। इस बार की रॉ की व्यूवरशिप में पिछली बार के मुकाबले गिरावट देखने को मिली है।

WWE छोड़कर गए केविन ओवंस की वापसी हो सकती है बेहद धमाकेदार


इस हफ्ते की रॉ में केविन ओवंस ने कंपनी छोड़ने का फैसला लेकर सभी को हैरानी में डाल दिया। रॉ में केविन ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ा, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। अब केविन ओवंस को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट के मुताबिक पॉल हेमन, केविन ओवंस के एडवोकेट के रूप में भविष्य में नजर आ सकते हैं। पॉल हेमन बहुत लंबे समय ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट की भूमिका में नजर आ रहे थे। अब माना जा रहा है कि फिलहाल के लिए ब्रॉक लैसनर का WWE सफर खत्म हो चुका है। WWE किसी भी कीमत पर पॉल हेमन को कंपनी से अलग नहीं करना चाहेगी, ऐसे में उन्हें किसी न किसी सुपरस्टार से साथ जोड़ा जा सकता है। पहले रोंडा राउज़ी के साथ पॉल हेमन के जुड़ने की अफवाह थी, लेकिन केविन ओवंस के कंपनी छोड़कर जाने की वजह से अब इस बात के कयास लगने शुरु हो गए हैं कि पॉल-ओवंस की जोड़ी भविष्य में साथ दिख सकती है।

WWE लैजेंड के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं गोल्डबर्ग

Ad

WCW में लगातार 173 मैच जीतने का रिकॉर्ड कायम करने वाले गोल्डबर्ग प्रो रैसलिंग इतिहास का एक बहुत बड़ा नाम हैं। उन्होंने जुलाई महीने में कहा था कि अगर वो फिर से WWE में वापसी करते हैं, तो रोमन रेंस और द अंडरटेकर उनका टारगेट होंगे।

Hell in a Cell पीपीवी में होने वाले बड़े चैंपियनशिप मैच के विजेता का नाम सामने आया


16 सितंबर को हैल इन ए सैल पीपीवी का आयोजन होगा। कई बड़े मैचों का एलान पहले ही हो चुका है। एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। WWE ने इसके रिजल्ट का भी लगभग खुलासा कर दिया है।इन दोनों का मैच सुपर शो डाउन में भी होगा। 6 अक्टूबर को ये इवेंट होगा। डेनियल ब्रायन और मिज के बीच भी नंबर वन कंटेंडर का मैच होगा। इसके तहत हैल इन ए सैल में एजे स्टाइल्स अपना टाइटल डिफेंड कर लेंगे। इस साल के अंत तक शायद समोआ जो टाइटल नहीं जीत पाएंगे। सुपर शो डाउन में समोआ जो को रीमैच मिलेगा। स्टाइल्स यहां हार जाएंगे और फिर नंबर वन कंटेंडर के लिए मुकाबला करेंगे।

Hell In A Cell 2018 पीपीवी को लेकर सट्टाबाजार का भाव सामने आया


WWE के पीपीवी से पहले सट्टाबाजार भी काफी गर्म रहता है। WWE के आने वाले इवेंट हैल इन ए सैल और सुपर शो डाउन है। स्काईबैट ने इससे पहले सट्टाबाजार के भाव का खुलासा कर दिया है।
Ad