ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी को लेकर अपडेट, रैंडी ऑर्टन को लेकर बड़ी खबर

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें
  • ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी की तारीख को लेकर बड़ी खबर सामने आई।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 31 May 2020, 20:30 IST

ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी की तारीख को लेकर बड़ी खबर सामने आई

WWE रेसलमेनिया 36 के बाद ब्रॉक लैसनर (brock lesnar) टीवी पर नजर नहीं आए है। ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। अफवाहें ये सामने आ रही है कि WWE ब्रॉक लैसनर की वापसी अब तक नहीं कराएगा जब तक फैंस एरीना में ना आ जाएं। कंपनी अब स्थिति सुधरने का इंतजार कर रही है। और इसके बाद ब्रॉक लैसनर पर WWE की नजरें होंगी।

Advertisement
Ad

5 बड़ी चीजें जो डेनियल ब्रायन के WWE में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद देखने को मिल सकती है

WWE द्वारा आयोजित होने वाले स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड के अगले एपिसोड में डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स के बीच मैच देखने को मिलेगा। यह मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल मैच है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने इस मैच को पहले से ही शूट कर लिया है और इस वजह से इस मैच को लेकर फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है। यह दोनों ही रेसलर्स बहुत काबिल है और फैंस को अच्छा मैच मिलने की पूरी उम्मीद है।


5 WWE सुपरस्टार्स और उनके ड्रीम मैच

WWE में फैंस समय-समय पर अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को ड्रीम मैच लड़ते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, केवल फैंस ही ऐसा नहीं सोचते हैं बल्कि कुछ WWE सुपरस्टार्स भी है जिन्होंने अपने कई पसंदीदा सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने का मन बना रखा है। आपको बता दें, ऐसे कई सुपरस्टार्स हुए हैं जिन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वह किस सुपरस्टार के खिलाफ अपना ड्रीम मैच लड़ना पसंद करेंगे।


3 मैच जो WWE फैंस "ब्रांड इनविटेशनल" के दौरान देखना पसंद करेंगे

Advertisement
Ad

WWE रेसलिंग जगत की सबसे बड़ी कंपनी है। WWE में काफी सारे स्टार्स मौजूद है, इस वजह से कंपनी में कई सारे अलग-अलग ब्रांड्स है। रॉ, स्मैकडाउन, NXT और 205 लाइव WWE हिस्सा है। खैर, हर एक सुपरस्टार अपने ब्रांड में काम करता है और किसी अन्य ब्रांड में नजर नहीं आता है। 


4 भारतीय WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रैंडी ऑर्टन इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं

13 बार के डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) पिछले करीब 2 दशकों से WWE के साथ जुड़े हुए हैं। मौजूदा समय में वो कंपनी के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं और इस बात से हम सभी वाकिफ हैं कि WWE सुपरस्टार्स भारत में कितने लोकप्रिय हैं।

Advertisement
Ad

WWE किस्से कहानियां: क्रिस जैरिको ने गोल्डबर्ग पर किया अटैक

डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) और क्रिस जैरिको (Chris Jericho) के बीच रॉ (Raw) में बैकस्टेज एक लड़ाई हुई थी जिसके बारे में पूर्व WWE सुपरस्टार और पूर्व AEW चैंपियन ने अपनी दूसरी किताब 'अनडिस्प्यूटेड: 1,372 आसान तरीकों से वर्ल्ड चैंपियन कैसे बनें' में जानकारी दी है। क्रिस और गोल्डबर्ग के बीच WCW के दिनों से ही लड़ाई चल रही थी लेकिन इसके बारे में बेहद कम लोग जानते थे।

Advertisement
Ad
Published 31 May 2020, 20:30 IST
 
 
 
×