रोमन के बिना कुछ ही घंटों बाद होगा WrestleMania का आगाज, दोस्त बने दुश्मन, लैसनर पर बड़ा अपडेट

  • सिर्फ एक क्लिक कर WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जानिए।
  • रोमन रेंस की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन रेसलमेनिया में शामिल होंगे।
पंकज जोशी
SENIOR ANALYST
Modified 04 Apr 2020, 20:30 IST

रोमन रेंस WrestleMania से बाहर, ये दिग्गज करेगा गोल्डबर्ग का सामना

रेसलमेनिया से पहले स्मैकडाउन का जबरदस्त शो हुआ। ये शो काफी अच्छा रहा। इस शो के लिए पहले से रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का सैगमेंट बुक किया गया था। लेकिन ये सैगमेंट नहीं हुआ। WWE ने इस सिर्फ इस बात का ऐलान किया कि रेसलमेनिया में रोमन रेंस की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन लेंगे। यानि की गोल्डबर्ग का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपिय़नशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होगा।

Advertisement
Ad

SmackDown में दोस्त ने ही साथी के पीठ पर छुरा घोंपा, दिया सबसे बड़ा धोखा

पिछले कुछ हफ्तों से स्मैकडाउन में हैवी मशीनरी के ओटिस को रिंग के बाहर और अंदर डॉल्फ जिगलर बहुत सता रहे हैं। मैंडी रोज और ओटिस का प्यार पहले कुछ दिन परवान चढ़ा लेकिन इसके बीच में जिगलर ने खलल डाल दिया था। वैलेंटाइन डे के दिन हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में ओटिस और मैंडी रोज के बीच डेट तय की गई थी। लेकिन मैंडी रोज ने यहां पर ओटिस को धोखा दे दिया था। वो पहले से जिगलर के साथ डेट पर गई हुई थी। इसके बाद लगातार स्मैकडाउन के एपिसोड में इन तीनों के बीच कई कारनामे हुए।


"ब्रॉक लैसनर खतरनाक बीमारी के कारण मरने से बाल-बाल बचे थे"

ESPN ने हाल ही में कई बड़ सुपरस्टार्स के साथ रेसलमेनिया को लेकर इंटरव्यू किया। इस लिस्ट मेंं पॉल हेमन भी शामिल थे। पॉल हेमन ने लैसनर को लेकर बात की और UFC में हुए एक बड़े भावुक पल के बारे में भी यहां बात की।दरअसल जब लैसनर UFC में काम कर रहे थे तो उनकी डाइवर्टिकुला नाम की नली में काफी दिक्कत हो गई थी। लैसनर इससे काफी परेशान रहे थे। इस किस्से को पॉल ने बताया। पॉल ने कहा कि WWE में भी इस वजह से उन्हें काफी परेशानी हुई।


गोल्डबर्ग के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में ये बात कंफर्म हो गई है कि रोमन रेंस रेसलमेनिया का हिस्सा नहीं होंगे। गोल्डबर्ग अब अपनी यूनिवर्सल चैंंपियनशिप को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। हालांकि इस बात को क्लियर नहीं किया गया कि किस वजह से रोमन रेंस रेसलमेनिया से बाहर हुए। सभी को उम्मीद थी कि स्मैकडाउन में रोमन रेंस आएंगे और वो कुछ बताएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। ना ही गोल्डबर्ग यहां पर आए ।गोल्डबर्ग और स्ट्रोमैन का मैच अब ऑफिशियल हो गया है। इसके तुरंत बाद ट्विटर पर स्ट्रोमैन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी।


WrestleMania 36 प्रीव्यू: रोमन की खलेगी कमी, लैसनर और सीना का होगा जलवा,WWE को मिलेंगे नए चैंपियन

रेसलमेनिया इस साल एक दिन नहीं बल्कि दो दिनों का इवेंट है और इस शो के दौरान आपको कुछ ऐसे मैच देखने को मिलेंगे जो आपने पहले नहीं देखे होंगे। इस दौरान कई बेहतरीन सैगमेंट भी होंगे लेकिन बड़ी बात ये है कि ये सभी सैगमेंट आप अपने घर से ही देख सकेंगे। ये इतिहास में पहला रेसलमेनिया होगा जहां फैंस एरीना का हिस्सा नहीं होंगे और ऐसा पहली बार हो रहा होगा जहाँ सभी मैचों को पहले ही रिकॉर्ड कर लिया गया है।

Advertisement
Ad

5 शानदार चीजें जो WrestleMania 36 से ठीक पहले SmackDown में देखने को मिली 

रेसलमेनिया 36 से ठीक पहले हुआ स्मैकडाउन का एपिसोड उम्मीद से कई बेहतर था और इस एपिसोड के दौरान कंपनी ने कई ऐसे दुश्मनी की शुरुआत की जिसका असर रेसलमेनिया में देखने को मिलेगा। शोज ऑफ़ शोज में होने जा रहे फेटल 5वे मैच से पहले इस हफ्ते स्मैकडाउन में विमेंस सुपरस्टार्स को अपना कौशल दिखाने का मौका मिला जबकि डेनियल ब्रायन और शिंस्के नाकामुरा ने इस एपिसोड के दौरान बेहतरीन मैच लड़ा।

Advertisement
Ad
Published 04 Apr 2020, 20:30 IST
 
 
 
×