WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 4 जुलाई 2020

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें।
  • WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर के साथ हुए एक मजेदार अनस्क्रिपटेड पल को साझा किया।
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 04 Jul 2020, 18:22 IST

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 3 जुलाई, 2020

SmackDown का एपिसोड ज्यादा रोचक नहीं रहा। WWE ने शो की शुरुआत जबरदस्त तरीके से की थी लेकिन अंतिम सैगमेंट ने ज्यादा लोगों का ध्यान नहीं खींचा। खैर, आइए SmackDown के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं। 

Advertisement
Ad

5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिये इशारों-इशारों मे बताई 

इस हफ्ते WWE के शो स्मैकडाउन का एक अच्छा एपिसोड देखने को मिला लेकिन इस एपिसोड के दौरान स्टोरीलाइंस ज्यादा आगे बढ़ते हुए नही दिखाई दी। आपको बता दें इस हफ्ते शो में हुआ ओपनिंग मैच काफी लंबे समय तक चला और इस कारण कुछ सैगमेंट और मैच एक साथ ही देखने को मिले।


WWE SmackDown, 3 जुलाई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

SmackDown का एपिसोड शानदार साबित हुआ। शो की शुरुआत एक अच्छे मैच से हुई। WWE ने SmackDown में कम चीज़ें बुक की लेकिन हर एक फैन को एपिसोड पसंद आया होगा। इसे SmackDown का सबसे अच्छा एपिसोड तो नहीं कहा जा सकता लेकिन WWE ने इस परिस्थिति में शो को देखने योग्य बनाया। 


WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर के साथ हुए एक मजेदार अनस्क्रिपटेड पल को साझा किया

Advertisement
Ad

WWE में बिग शो का बहुत बड़ा नाम है। इस समय वो नए WWE  सुपरस्टार को पुश देने का काम कर रहे हैं। WWE इतिहास के बहुत बड़े सुपरस्टार्स की लिस्ट में बिग शो का नाम शामिल हैं। हाल ही में TalkSPORT में अपना इंटरव्यू दिया और यहां पर कई मुद्दों पर बातचीत की। इस WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर एक किस्सा साझा किया। साल 2003 में जब ब्रॉक लैसनर के साथ बिग शो की फ्यूड चल रही थी तो इस बारे में उन्होंने अपने विचार प्रकट किए।


3 WWE सुपरस्टार्स जो अभी तक एक भी टाइटल नहीं जीत पाए है

साल 2020 की शुरुआत में डब्लू डब्लू ई (WWE) रोस्टर बहुत बड़ा हुआ करता था, लेकिन अप्रैल के महीने में कंपनी ने एक ही झटके में 20 से अधिक सुपरस्टार्स को रिलीज़ कर दिया था। हालांकि कुछ WWE सुपरस्टार्स को नौकरी जरूर खोनी पड़ी लेकिन इससे ये जरूर सुनिश्चित हो चला है कि अब रोस्टर में जो सुपरस्टार्स शामिल हैं उन्हें मौका मिलने की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

Advertisement
Ad

5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में ब्रॉक लैसनर के दुश्मन है

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) पिछले कई सालों से डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे बड़े और मुख्य सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं। वो WWE में लगभग हर बड़े सुपरस्टार के साथ रिंग साझा कर चुके हैं और ऐसा कहा जाता है कि लैसनर पूरे रोस्टर के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सुपरस्टार भी हैं।


Advertisement
Ad

5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE में इस महीने देखने को मिल सकती है  

WWE के लिए यह साल काफी अलग रहा है और इस साल जारी कोरोना महामारी के कारण WWE को नुकसान उठाने के साथ-साथ अपने प्लान में भी काफी बदलाव पड़ा है ताकि वह ऑडियंस को अपने शो में जोड़े रख सके। यही कारण है कि बैकलैश पीपीवी जो कि WWE का बी ग्रेड पीपीवी है, WWE ने इस पीपीवी में ऐज vs रैंडी ऑर्टन के बीच ग्रेटेस्ट रेसलिंग रेसलिंग मैच कराने को मजबूर होना पड़ा और यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर हालात सामान्य होते तो हमें यह मैच समरस्लैम में देखने को मिलता।

Advertisement
Ad
Published 04 Jul 2020, 18:22 IST
 
 
 
×