WWE

रोमन रेंस के करियर पर बोला WWE दिग्गज, कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी काम कर रहे हैं रे मिस्टीरियो

  • WWE में दिनभर की तमाम बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरुरी है
  • Raw का अगला एपिसोड शानदार रहने वाला है। WWE इस समय एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के लिए हाइप तैयार कर रहा है।
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 06 Jul 2020, 19:15 IST

''WWE ने रोमन रेंस का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया''

WWE के दिग्गज और 2 बार के हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर ने बताया कि कैसे रोमन रेंस को WWE द्वारा आगे बुक करना चाहिए था। उन्होंने अपने विचार रखते हुए ये बात कहीं कि रेसलमेनिया 33 में रोमन रेंस द्वारा अंडरटेकर को हराने के बाद WWE को क्या कदम लेना चाहिए था।

Advertisement
Ad

WWE दिग्गज का कॉन्ट्रैक्ट हुआ खत्म, नहीं दिखेगा अब जलवा?

रेसलिंग के दिग्गज जानकार डेव मैल्टजर की रिपोर्ट के मुताबिक WWE के पूर्व चैंपियन और दिग्गज रे मिस्टीरियो का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है और वो बिना कॉन्ट्रैक्ट के WWE में काम कर रहे हैं। रे मिस्टीरियो ने साल 2018 के सिंतबर में कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जो अब खत्म हो गया है। WWE की तरफ से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है जबकि रे मिस्टीरियो के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भी कुछ सामने नहीं आया है।

3 बड़े दिग्गज जो रोमन रेंस के WWE में मैनेजर बन सकते हैं

WWE के पास रोमन रेंस से बड़ा चेहरा इस वक्त कोई नहीं हैं। हालांकि फैंस द्वारा रोमन रेंस को बू मिलता रहता है। रोमन रेंस की माइक स्किल्स अच्छी है लेकिन वो बात नहीं है जो फैंस के दिलों पर राज कर सके। जैसे द रॉक और जॉन सीना किया करते थे। रोमन रेंस ने शील्ड के साथ शुरुआत की लेकिन अब वो अकेले लड़ते हैं। काफी दिग्गज मान चुके हैं कि रोमन रेंस को मैनेजर की जरुरत है जिससे उनका करियर अच्छा बन सके। इस लिस्ट में हम उन 3 दिग्गजों का नाम बता रहे हैं जो रोमन रेंस को मैनेज कर सकते हैं।

3 WWE के दिग्गज रेसलर्स जिनके बच्चों की शक्ल उनसे मिलती है

बच्चों की शक्ल अपने माता-पिता से मिलती है ये बात साफ है, बच्चों के चेहरों पर मां या बाप की झलक देखी जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि WWE के कुछ ऐसे दिग्गज भी है जिनके बच्चों की शक्ल बिल्कुल उनके जैसी है। चलिए नजर डालते हैं उन दिग्गजों पर-

WWE Raw प्रीव्यू: 2 चैंपियंस के बीच होगा मैच, रेसलिंग के दिग्गज की होगी वापसी?

Raw का अगला एपिसोड शानदार रहने वाला है। WWE इस समय एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के लिए हाइप तैयार कर रहा है। WWE ने Raw के अगले एपिसोड के लिए ज्यादा चीज़ें तय नहीं की है लेकिन कंपनी कई बड़ी चीज़ें बुक कर सकता है।

Advertisement
Ad
Published 06 Jul 2020, 19:15 IST
 
 
 
×