×

WWE राउंडअप: हथकड़ी लगाकर रोमन रेंस के साथ की गई बदसलूकी, पूर्व WWE चैंपियन बना ब्रे वायट का नया शिकार

पूरे दिन की तमाम बड़ी खबरें एक ही जगह पढ़ें

विजय शर्मा
SENIOR ANALYST
Published 07 Dec 2019, 20:06

Enter caption

रोमन रेंस को हथकड़ी लगाकर उनके मुंह पर कुत्तों के खाने वाली चीज डाली गई

Advertisement
Ad

स्मैकडाउन का मेन इवेंट इस बार काफी शानदार रहा। लेकिन रोमन रेंस का यहां पर भद्दा मजाक बनाया गया। दरअसल मेन इवेंट में रोमन रेंस और जिगलर के बीच शानदार मैच हुआ। इस मैच में किंग कॉर्बिन ने भी दखल दिया। फिर भी रोमन रेंस ने इस मैच को जीत लिया। मैच से पहले किंग कॉर्बिन ने कहा था कि वो रोमन रेंस का इस बार बुरा हाल करेंगे।


WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 6 दिसंबर, 2019

इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो शानदार रहा। लेकिन मेन इवेंट में जो हुआ वो किसी ने सोचा नहीं था। जिस वजह से कई फैंस नाराज भी नजर आए। शो की शुरूआत द मिज ने की। उनके ऊपर लगातार फीन्ड की इस बार नजर रही। फीन्ड ने उनके परिवार के बारे में कुछ कह दिया। जिसके बाद मिज गुस्से में आ गए। बैकस्टेज में फिर फीन्ड ने मिज पर हमला कर दिया। इन दोनों का मुकाबला अब टीएलसी में होगा।


TLC पीपीवी के लिए रोमन रेंस के बड़े मैच का हुआ एलान

टीएलसी पीपीवी अब ज्यादा दिन दूर नहीं है। कई मैचों का इसके लिए बिल्डअप शुरू हो गया है। रोमन रेंस के मैच का एलान इस पीपीवी के लिए हो गया है। 15 दिसंबर को होने वाले इस पीपीवी में रोमन रेंस का मुकाबला बैरन कॉर्बिन के साथ होगा। हालांकि इस मैच में शर्त भी होगी। टेबल, लैडर्स और चेयर सब इस मैच में देखने को मिलेगा। इसका मतलब साफ है कि ये मैच काफी धमाकेदार होगा। फैंस इसी मैच का इंतजार कर रहे थे।


WWE TLC पीपीवी के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान

मैच में हैवी मशीनरी, लूचा हाउस पार्टी, द रिवाइवल और शार्टी जी, अली ने हिस्सा लिया। लूचा हाउस पार्टी ने शुरू में शानदार प्रदर्शन किया। शार्टी जी और अली ने भी इस मैच में दमदार प्रदर्शन दिखाया। शुरू में हैवी मशीनरी ने लूचा हाउस पार्टी को एलिमिनेट किया। इसके बाद द रिवाइवल ने हैवी मशीनरी को एलिनिमेट किया। अंत में एक शानदार मुकाबला द रिवाइवल और शार्टी जी, अली के बीच देखने को मिला। द रिवाइवल ने अंत में जीत हासिल कर ली। अब टीएलसी पीपीवी में न्यू डे का मुकाबाल द रिवाइवल के साथ होगा।


TLC पीपीवी के लिए द फीन्ड के प्रतिद्वंदी का एलान हुआ

Advertisement
Ad

इस हफ्ते स्मैकडाउन की शुरूआत मिज ने की। मिज ने फीन्ड और डेनियल ब्रायन को लेकर यहां पर बात की। लेकिन फायरफ्लाई फनहाउस के जरिए फीन्ड ने इसमें दखल दे दिया। फीन्ड ने बताया कि डेनियल टीएलसी पीपीवी में उनके खिलाफ नहीं लड़ सकते हैं। इसके बाद फीन्ड ने मिज की फैमिली पिक्चर दिखाकर माइंडगेम शुरू कर दिया। इसके बाद बैकस्टेज में मिज के ऊपर फीन्ड ने हमला कर दिया।


SmackDown में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

स्मैकडाउन के एपिसोड में मिज ने एलान किया कि द मिज के गेस्ट ब्रायन थे लेकिन वो गायब हो गए है। ब्रे वायट ने इसके बाद दखल दे दिया। वायट ने मिज से टीएलसी में सामना करने को कहा। वायट ने इसके बाद मिज की फैमिली भी दिखाई। इसके बाद बैकस्टेज एरिया में मिज के ऊपर फीन्ड ने हमला कर दिया।


Advertisement
Ad
Add a Comment