×

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 जुलाई, 2019

स्टोन कोल्ड समेत करीब 2 दर्जन WWE लैजेंड्स की Raw में होगी वापसी, तारीख आई सामने

अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Timeless

WWE राउंड अप

Extreme Rules 2019: ब्रॉक लैसनर रिकॉर्ड तीसरी बार बने WWE यूनिवर्सल चैंपियन

डब्लू डब्लू ई (WWE) का एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी शानदार रहा। शो के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस को मिक्स्ड टैग टीम मैच में हरा दिया था। इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने एंट्री की और कैश-इन करके तीसरी बार चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया।

Advertisement
Ad

Extreme Rules 2019: द अंडरटेकर और रोमन रेंस ने जलवा बिखेरते हुए शानदार जीत हासिल की

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में अंडरटेकर और रोमन रेंस बनाम शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के बीच 'नो होल्ड्स बार्ड' मैच हुआ था। इस मैच में द डेडमैन और द बिग डॉग को जीत मिली। द अंडरटेकर ने शेन मैकमैहन पर अपना फिनिशर लगाकर मैच को खत्म किया। 

Extreme Rules में मिली जीत के बाद रोमन रेंस ने अंडरटेकर को लेकर दिया भावुक बयान

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में रोमन रेंस और अंडरटेकर ने टीम बनाते हुए शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर की हील टीम पर बेहतरीन जीत हासिल की है। फाइट को देखकर ऐसा कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि अब द डेडमैन से ज्यादा उम्मीद करना ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें:WWE Extreme Rules रिजल्ट्स LIVE: 14 जुलाई, 2019


WWE न्यूज: सीएम पंक ने शेन मैकमैहन का मजाक उड़ाया 

 डब्लू डब्लू ई (WWE)  के पूर्व सुपरस्टार सीएम पंक को WWE छोड़े हुए 5 साल हो गए हैं। लेकिन WWE के फैंस उन्हें आज भी उतना ही पसंद करते है जितना की पहले करते थे। इस बात पता हमें कई बार फैंस के द्वारा WWE एरीना में सीएम पंक के नाम लेने से चलता है।

ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस ने किया वो कारनामा, जो WWE इतिहास के कोई और रेसलर आज तक नहीं कर पाए

जैसे को तैसा...आज ये कहावत WWE में सैथ रॉलिंस पर एकदम सटीक बैठ रही है। 'बीस्ट स्लेयर' सैथ रॉलिंस ने एक्सट्रीम रूल्स के मेन इवेंट में जीत तो हासिल की, मगर जीत के बाद 'द बीस्ट' ब्रॉक लैसनर ने आकर मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर दिया। सैथ रॉलिंस की आंखों के सामने रेसलमेनिया 31 की पूरी कहानी आ गई होगी। दरअसल रेसलमेनिया 31 के मेन इवेंट के दौरान सैथ रॉलिंस ने भी मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर दिया था।

Extreme Rules: 17 सेकेंड्स में जीत दर्ज करने के बाद केविन ओवेंस ने पोस्टर से फेमस रेसलर को हटाया

केविन ओवेंस डब्लू डब्लू ई (WWE) का एक ऐसा बेबीफेस बने जिनकी आवाज ने रेसलिंग की दुनिया में खासा सुर्खियां बटोरी। माइक हाल ही में उनका सबसे पसंदीदा और पावरफुल हथियार बन गया। साप्ताहिक आधार पर हर बार टेलीविज़न पर शेन मैकमैहन को बेइज्जत करके उन्होंने काफी प्रतिष्ठा मिली।

Extreme Rules में यूनिवर्सल टाइटल गंवाने के बाद सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने क्या किया?

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में फैंस को उनका नया यूनिवर्सल चैंपियन मिल गया है, हालांकि मेन इवेंट में बैरन कॉर्बिन, सैथ रॉलिंस को हरा नहीं पाए लेकिन लैसनर ने अपना कैश कर तीसरी बार इस टाइटल पर कब्जा किया। आपको बता दें कि सैथ रॉलिंस -बैकी लिंच की जोड़ी का सामना बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस के खिलाफ विनट टैक्स ऑल मैच में हुआ था।

स्टोन कोल्ड समेत करीब 2 दर्जन WWE लैजेंड्स की Raw में होगी वापसी, तारीख आई सामने

डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे ज़बरदस्त रेसलर्स में से स्टोन कोल्ड ने रॉ में वापसी को लेकर जानकारी दी है। रॉ की 25वीं सालगिरह पर वापसी करने वाले स्टोन कोल्ड ने अपने सैगमेंट के दौरान बिना कुछ कहे ही रेटिंग्स को फायदा पहुंचाया था। उनके अलावा भी कई सारे लैजेंड्स अगले हफ्ते रॉ में नजर आने वाले हैं।

Advertisement
Ad

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं







Advertisement
Ad
Published 15 Jul 2019, 20:30 IST