WWE राउंड अप

WWE राउंड अप: 7 फुट का रेसलर करना चाहता है वापसी,पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन जा सकता है दूसरी जगह

  • महाबली शेरा ने रेसलिंग में वापसी के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया
अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 15 Sep 2019, 18:37 IST

WWE Clash of Champions 2019: यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकता है ये दिग्गज सुपरस्टार

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस के लिए काउंटडाउन अब शुरू हो चुका है और यह शो 16 सितम्बर को शार्लेट, नार्थ कैरोलिना के स्पेक्ट्रम सेंटर से लाइव आने वाला है। इस पीपीवी के लिए पहले ही कई शानदार मैचों की बुकिंग हो चुकी है लेकिन ऐसा लग रहा है कि डब्लू डब्लू ई(WWE) ने इस पीपीवी में फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज तैयार कर रखा है

Advertisement
Ad

WWE न्यूज: ऐज और क्रिश्चियन ने फीन्ड और फायरफ्लाई फन हाउस को लेकर दिया बड़ा बयान

ऐज और क्रिश्चियन ने इस हफ्ते के पोडकास्ट के दौरान फैंस के सवालों के जवाब दिए जिसमें एक फैन ने पूछा कि क्या बो डैलास को भी फायरफ्लाई फन हाउस का हिस्सा बनाया जाना चाहिए? इस बात का जवाब देते हुए हॉल ऑफ फेमर ऐज ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। 

WWE के पूर्व रेसलर महाबली शेरा ने रेसलिंग में वापसी के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

महाबली शेरा के नाम से तो हर एक भारतीय रेसलिंग फैन जरूर परिचित होगा। उन्होंने इम्पैक्ट रेसलिंग में काम करके काफी ज्यादा नाम कमाया है। 2011 में डेब्यू करने के बाद उन्होंने कई सालों तक इस प्रमोशन के लिए काम किया था।

WWE न्यूज़: WWE में सिंगल्स स्टार के रूप में वापसी करना चाहते हैं बिग कैस

डब्लू डब्लू ई (WWE) के पूर्व स्टार बिग कैस इस समय इंडिपेंडेंट सर्किट में रेसलिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं जहां पर वो अपने साथी एंजो अमोरे के साथ टैग टीम के रूप में फाइट कर रहें हैं। इसी बीच उन्होंने Wrestling Inc को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा कि अगर उन्हें WWE में साइन किया जाता है तो वह इस कंपनी में वापस जाना चाहेंगे। उनके इस कदम पर अमोरे भी उनका साथ देंगे।  

WWE से निकाले जाने वाले केविन ओवेंस के भविष्य को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी

इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव में चीज़ें काफी बदल गई क्योंकि शेन मैकमैहन ने केविन ओवेंस को फायर कर दिया। ओवेंस, चैड गेबल और शेन मैकमैहन के बीच हुए सेमी-फाइनल मैच में स्पेशल गेस्ट रेफ़री थे। गेबल से हारने के बाद मैकमैहन ने निराश हो कर पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को फायर कर दिया। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 15 Sep 2019, 18:37 IST
 
 
 
×