WWE राउंड अप: रोमन ने लिया अपनी बेइज्जती का बदला, द फीन्ड और सीएम पंक को लेकर बड़ी खबर

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 16 Nov 2019, 20:15 IST

रोमन रेंस ने लिया अपनी बेइज्जती का बदला, दिलाई अपने टीम मेंबर्स को जीत, अगले हफ्ते होगा बड़ा मैच

स्मैकडाउन में किंग कॉर्बिन इस वक्त रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन हैं। पिछले हफ्ते भी किंग ने रोमन रेंस को लेकर मजाक बनाया था जबकि इस बार भी बिग डॉग के नाम पर पूर्व चैंपियन की बेइज्जती की गई। रेंस की एंट्री के वक्त उनके पीछे एक डॉग बना रहता है लेकिन कॉर्बिन ने उसी चीज़ का मजाक बनाया। उन्होंने एक कुत्ते के कपड़े पहले हुए इंसान को रिंग में बुलाया जिसने रोमन रेंस के म्यूजिक पर एंट्री की। जिसको देखकर रिंग में खड़े रॉबर्ट रुड और डॉल्फ हंसने लगे।

Advertisement
Ad

SmackDown में द फीन्ड ने बदला WWE यूनिवर्सल चैंपियन बेल्ट का रंग, अब नए लुक में दिखेगा टाइटल

स्मैकडाउन का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा था। एपिसोड के दौरान हमें फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान टेबल पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप रखी थी और ब्रे वायट भी वहां मौजूद थे। वायट ने कहा कि चैंपियनशिप में कुछ कमी है।


WWE Survivor Series 2019: यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए बड़े मैच की घोषणा हुई

स्मैकडाउन एपिसोड के मेन इवेंट में मिज़ टीवी का सैगमेंट देखने को मिला था। मिज़ टीवी के इस एपिसोड के लिए डेनियल ब्रायन स्पेशल गेस्ट थे। इस सैगमेंट के दौरान ब्रायन पर पिछले हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन द्वारा अटैक पर चर्चा की गई थी।


WWE द्वारा कंपनी से बाहर किए जा सकते हैं कई सारे सुपरस्टार्स

Advertisement
Ad

WWE में काफी सारे सुपरस्टार्स हैं, जो खुले तौर पर कंपनी से खुद को रिलीज़ करने की अपील कर चुके हैं। इन रेसलर्स में सिनकारा, ल्यूक हार्पर और माइक कनेलिस का नाम शामिल है।


WWE न्यूज़: Survivor Series में शायद नहीं होगा लैश्ले-रुसेव का मैच, कहानी लंबी चलेगी 

पिछले कुछ हफ़्तों से बॉबी लैश्लेलाना और रुसेव WWE की सबसे विवादित स्टोरीलाइन में से एक का हिस्सा बने हुए हैं। पिछले हफ्ते रॉ में इस स्टोरीलाइन में एक और नया मोड़ सामने आया, जब लाना ने बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं और यह बच्चा रुसेव का है। लेकिन इसके बावजूद वह बॉबी लैश्ले के साथ मिलकर रुसेव को धोखा दे रही हैं। हालांकि, बाद में पता चला कि लाना झूठ बोल रही थीं।

Advertisement
Ad

शार्लेट फ्लेयर ने बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन से सीखा डांस, WrestleMania 36 में जाएंगे वरुण?

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर इस समय भारत में तीन दिन के दौरे पर आई हुई हैं। उनके ये टूर 16 नवंबर को खत्म होगा। अपने टूर के शुरूआती दो दिन 'द क्वीन' मुंबई में थीं। इसके बाद वो अब बैंगलोर पहुंच चुकी हैं, जहां पर वो फैंस से मुलाकात करेंगी।


Advertisement
Ad

WWE का पूर्व चैंपियन अनिश्चित समय के लिए रिंग से हुआ दूर, जाहिर किया गुस्सा

WWE रॉ, स्मैकडाउन, NXT और 205 लाइव में सैकड़ों रेसलर्स काम करते हैं। कंपनी द्वारा सभी रेसलर्स को टॉप पर लाना बहुत ही मुश्किल काम है। इस वजह से कई सारे टैलेंटेड रेसलर्स टाइटल जीतने और अच्छे मौके पाने में नाकाम हो जाते हैं। लगातार अनदेखी की वजह से कुछ रेसलर कंपनी ने नाता तोड़ लेते हैं।


सैथ रॉलिंस और मैकइंटायर ने मैच के दौरान सीएम पंक की नकल की

हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) हाउस शो में सैथ रॉलिंस और मैकइंटायर का मुकाबला हुआ था। इस मैच में सीएम पंक के चैंट्स फैंस द्वारा लगाए गए। सैथ रॉलिंस और मैकइंटायर ने भी कोई कमी फैंस की इस बात पर नहीं छोड़ी। दोनों ने सीएम पंक के सिग्नेचर हैंड गेश्चर की नकल की। सीएम पंक इसका इस्तेमाल हमेशा करते थे।


WWE न्यूज: द रॉक ने अपनी सुपरहीरो फिल्म का पोस्टर रिलीज किया, 2021 में होगी फिल्म रिलीज

द रॉक हॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार बन गए हैं। वह बहुत सी ब्लॉकबस्टर मूवीज़ का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने बहुत से रियलिटी शोज़ को भी होस्ट किया है। हाल ही में हुए स्मैकडाउन के प्रीमियर शो में भी वह मौजूद थे। जिसमें उन्होंने बैकी लिंच और किंग कॉर्बिन के साथ एक सैगमेंट में हिस्सा लिया था। वह बहुत बड़ी फ्रैंचाइज़ का भी हिस्सा रहे हैं।


WWE न्यूज: Starrcade में अपने दोस्त के साथ मुकाबला कर सकते हैं द फीन्ड

सैथ रॉलिंस को बुरे तरीके से हराने के बाद द फीन्ड "ब्रे वायट" स्मैकडाउन में अपने अगले दुश्मन की तलाश में थे। फीन्ड ने पिछले हफ्ते की स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन पर हमला किया था। जिसके चलते द फीन्ड अब सर्वाइवर सीरीज में डेनियल ब्रायन का सामना करेंगे। 


मैडिसन स्क्वायर गार्डन में 26 दिसंबर को WWE का होगा धमाकेदार शो, कई मैचों का हुआ एलान

फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। न्यू यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन (MSG) में WWE की एक बार फिर वापसी होगी। क्रिसमस के बाद 26 दिसंबर को यहां इवेंट का आयोजन होगा। ये फैंस के लिए बड़ी खबर है।टिकटों की बिक्री भी इस शो के लिए हो गई है। कई मैचों को एडवर्टाइज भी कर दिया गया है। टिकट की कीमत 31 डॉलर से 205 डॉलर तक है। वहीं वीआईपी टिकट की कीमत 399 डॉलर से 649 डॉलर तक है।

Advertisement
Ad
Published 16 Nov 2019, 20:15 IST
 
See more comments
 
 
×