WWE
Ad

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 18 अगस्त, 2018

समरस्लैम को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई।

रोमन रेंस ने जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान


रोमन रेंस ने लैसनर को लेकर कहा,"हम ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार को पसंद करते है लेकिन दिन के अंंत में स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की तरफ से कुछ और ही देखा जाता है। हमें अपना बिजनेस चलाना है और हम इसे चलाते रहेंगे। शो को लगातार हम आगे बढ़ाते रहेंगे। अगर मेरे हाथ में यूनिवर्सल चैंपियन रहेगी तो मैं भी वो ही करूंगा। मेरा काम भी सिर्फ और सिर्फ बिजनेस को देखना होगा। लैसनर ने भी ये ही किया हैं। पिछले साल जॉन सीना ने मेरी बहुत मदद की। प्रोमो में उनसे बहुत कुछ सीखा। माइक स्किल के बारे में मैंने बहुत मेहनत की। उन्हीं की वजह से अब मैं अच्छे प्रोमो दे सकता हूं"।

WWE दिग्गज ने दी गोल्डबर्ग को खुली चुनौती


सुपरस्टार डेनियल ब्रायन ने हाल ही में ईएसपीएन को अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने ये भी बताया कि वो किसके साथ मुकाबला करना चाहते हैं। डेनियल ब्रायन से जब पूछा गया कि वो समरस्लैम के बाद किसके साथ मुकाबला करना चाहते है। उन्होंने गोल्डबर्ग का नाम लिया।
Ad



WWE चैंपियन को फैन ने घुटनों के बल बैठकर किया प्रपोज, जवाब जानकर आप हो जाएंगे हैरान


कार्मेला ने हाल ही में ट्विटर पर एक फैन का जवाब दिया था। इस फैन ने कार्मेला का वीडियो पोस्ट किया था। इसमें देखा गया था कि इस यंग फैन ने घुटने के बल बैठकर कार्मेला को प्रपोज किया । इसके बाद फैंस ने यस चैंट्स लगाना शुरू कर दिया । कार्मेला को देखकर तब सब लोग चौंक गए जब उन्होंने हां कर दिया।

ट्रिपल एच और कर्ट एंगल के 'द शील्ड' में शामिल होने को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान


ट्रिपल एच और कर्ट एंगल के शील्ड मैंंबर बनने पर सैथ रॉलिंस ने कहा,"टाइमिंग बहुत सही थी लेकिन कई कारण इसके पीछे रहे थे। कर्ट एंगल और ट्रिपल एच का आना थोड़ा मजाक था लेकिन कंडीशन कुछ ऐसी थी की करना पड़ा। रोमन रेंस और डीन एंब्रोज के साथ दिक्त हो गई। इस कारण जो प्रोसेस था उसमें भी दिक्कत हुई। लेकिन इसमें आप कुछ नहीं कर सकते। ये बिजनेस में होते रहता है। जिंदगी में भी ये सब देखते रहते है। हमें एडजस्ट करके आगे बढ़ना होता है। और यहीं हमने उस टाइम पर किया था। ट्रिपल एच और कर्ट के साथ काम करना भी मुश्किल था वो भी अचानक। लेकिन अंत में सब कुछ ठीक हो जाता हैं।"
Ad


SummerSlam पीपीवी के इतिहास में पहली बार देखने को मिल सकते हैं 4 नए चैंपियन


समरस्लैम को अब बस कुछ ही घंटे बचे हुए है। रैसलमेनिया के बाद ये WWE का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट है। WWE और सुपरस्टार इसके लिए तैयार है। मैच कार्ड पूरी तरह तैयार हो चुका है। फैंस भी इसके लिए तैयार है। इस बार का ये इवेंट काफी खास होने वाला है। कई चैंपियनशिप मुकाबले यहां होंगे। लेकिन इससे पहले केजसाइट शीट्स ने बड़ी खबर सामने रखी हैं। रिपोर्ट के अनुसार समरस्लैम में चार टाइटल बदल जाएंगे। और ये इतिहास होगा। रैसलमेनिया के बाद समरस्लैम का इंतजार फैंस करते है। इस साल का मैच कार्ड भी काफी मजेदार हैं।

SummerSlam में मनी इन द बैंक कैश-इन कराने को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बड़ा बयान


समरस्लैम से पहले दिए गए इंटरव्यू में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कई मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि मैं केविन ओवंस को उसी तरह पीटूंगा जैसे आज तक पीटा है। समरस्लैम एक बड़ा स्टेज है और मैं अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहा हूं। और उन्हें बिल्कुल भी मौका नहीं दूंगा। रही ब्रीफकेस की बात तो वो मेरे पास ही रहेगा। हो सकता है कि इसे समरस्लैम के दिन प्रयोग भी कर सकता हूं। जरूरत पड़ी तो मैं इसके लिए तैयार रहूंगा। इसके बीच में जो भी आएगा मैं उसका बुरा हाल करूंगा। आगे भी मैं वो ही काम करूंगा।
Ad