×
Advertisement
Ad

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 19 अक्टूबर, 2019

पूरे दिन की तमाम बड़ी खबरें एक ही जगह पढ़ें

विजय शर्मा
SENIOR ANALYST
Published Oct 19, 2019
Advertisement
Ad


चैंपियनशिप मैच के दौरान रोमन रेंस पर हुआ पीछे से हमला, बचाने आया "दोस्त" भी पीटा

इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप में मौका दिया। बिग डॉग का सामना खिताब के लिए शिंस्के नाकामुरा से हुआ। एस शानदार मैच फैंस को काफी पसंद आ रहा था कि डब्लू डब्लू ई के किंग ने रोमन रेंस पर पीछे से अटैक करके पूरे मैच का मजा किरकिरा कर दिया। हालांकि रोमन रेंस को बचाने के लिए उनके दोस्त ने रिंग में एंट्री मारी। जिसके बाद उनका मैच स्मैकडाउन के मेन इवेंट में तय किया।


Crown Jewel के लिए मिली रोमन रेंस को बहुत बड़ी जिम्मेदारी

स्मैकडाउन के मेन इवेंट के पहले डब्लू डब्लू ई अनाउंसर ग्रेग हेमिल्टन ने एलान किया कि रोमन रेंस क्राउन ज्वेल में होने वाले 10 मैन टैग टीम मैच में टीम होगन के कप्तान होंगे। मेन इंवेट में द बिग डॉग और डेनियल ब्रायन ने शिंस्के नाकामुरा और किंग कॉर्बिन के खिलाफ टैग मैच में जीत दर्ज की थी।


WWE Smackdown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 18 अक्टूबर, 2019

Advertisement
Ad

शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन की जोड़ी का शिंस्के नाकामुरा और किंग कॉर्बिन के खिलाफ शानदार मुकाबला देखने को मिला। इसके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला ड्रू गुलक के खिलाफ हुआ जिसमें स्ट्रोमैन की जीत हुई।


SmackDown में अगले हफ्ते के लिए हुआ ब्रॉक लैसनर के बड़े सैगमेंट का एलान

जब से स्मैकडाउन फॉक्स नेटवर्क पर आया तभी से उसमें सुधार आ गया है। काफी अच्छे मैच , बेहतरीन स्टोरीलाइंस के साथ साथ नया स्टेज भी दिखता है। अब फैंस के लिए WWE ने बड़ा एलान किया है। अगले हफ्ते के लिए ब्लू ब्रांड में दो बड़े सैगमेंट की घोषणा की गई है जिसमें रेसलिंग दिग्गजों का बोल-बाला होगा।


Crown Jewel में सैथ रॉलिंस बनाम द फीन्ड मैंच में एक नई और बड़ी शर्त जोड़ी गई

Advertisement
Ad

सैथ रॉलिंस और द फीन्ड के बीच क्राउन ज्वेल वाला मैच अब फॉल्स काउंट एनिवेयर के साथ साथ किसी भी कारण से रोका नहीं जा सकता है। इसकी घोषणा कंपनी ने अपने डब्लू डब्लू ई (WWE) नेटवर्क वाले अकाउंट से की है।


फेमस सुपरस्टार ने हल्क होगन का उड़ाया मजाक, कुछ घंटों पहले हुआ था टीम में शामिल

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार अली अब क्राउन ज्वेल में होने जा रहे मैच के लिए टीम होगन का हिस्सा हैं। इस घोषणा के थोड़ी ही देर बाद अली ने ट्विटर के जरिए होगन का मजाक उड़ाया। अली ने ट्विटर पर अपनी और हल्क होगन की पिक्चर पोस्ट करते हुए खुद को 'रियल अमेरिकन' बताया था। आपको बता दें, हल्क होगन को WWE में उनके करियर के दौरान इस नाम से जाना जाता था।


WWE में वापसी को लेकर सीएम पंक ने रखी बड़ी मांग

Advertisement
Ad

पंक हाल ही में हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं उनकी पहली फ़िल्म का नाम है "गर्ल ऑन द थर्ड फ्लोर"। वह रेडिट के "आस्क मी एनीथिंग" सैगमेंट में अपनी फिल्म की प्रोमोशन के लिए ही आए थे। वहीं एक WWE फैन ने उनसे पूछा कि उनके WWE में वापस करने की कोई संभावना है। पंक ने इस सवाल के जवाब में कहा कि वह WWE में वापसी कर सकते हैं अगर उन्हें उसमें काम करने के लिए बड़ी रकम मिले।


ब्रॉक लैसनर के दुश्मन रे मिस्टीरियो और केन वैलासकेज़ टीम बनाकर लड़ेंगे मैच

30 नवंबर को मैक्सिको सिटी में होने वाले लाइव इवेंट में रे मिस्टीरियो और केन वैलासकेज टीम बनाते हुए एक्शन में दिखेंगे। इस लाइव इवेंट में रॉ के अलावा स्मैकडाउन के भी कई सारे सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। केन वैलासकेज और रे मिस्टीरियो दोनों ही अमेरिका में जन्में हैं, लेकिन वो मैक्सिको से ताल्लुक रखते हैं।


WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद किस सुपरस्टार पर अटैक हुआ?

Advertisement
Ad

स्मैकडाउन खत्म होने के बाद डार्क मैच में सिजेरो का सामना द मिज़ के साथ हो रहा था। सिजेरो ने 'सिजेरो स्विंग' के जरिए द मिज़ को करीब 20 चक्कर लगवाए और उसके बाद उन्हें न्यूट्रिलाइज़र देने की तैयारी करने लगे। इतने में ही द फीन्ड ने आकर सिजेरो पर मैंडिबल क्लॉ लगा दिया। पिछले हफ्ते रॉ के बाद भी द फीन्ड ने सिजेरो पर अटैक किया था।


अगले हफ्ते Dynamite में पूर्व WWE सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ेंगे मोक्सली

इस हफ्ते डायनामाइट के एपिसोड के बाद ऑल एलीट रेसलिंग(AEW) ने कंफर्म किया है कि जॉन मोक्सली अगले हफ्ते शो में पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन नेविल (पैक) का सामना करेंगे।


Advertisement
Ad
Add a Comment