WWE राउंड अप: रोमन रेंस के मैच का हुआ एलान हुआ, द फीन्ड को लेकर बड़ी खबर

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
पंकज जोशी
SENIOR ANALYST
Modified 25 Sep 2019, 20:12 IST

WWE Hell in a Cell के लिए रोमन रेंस के मैच का एलान हुआ

रोमन रेंस को डब्लू डब्लू ई (WWE) में भले टाइटल पिक्चर से दूर रखा जा रहा है लेकिन उनके मुकाबले अच्छे होते जा रहे हैं। पहले क्लैश ऑफ चैंपियंस में एरिक रोवन के खिलाफ उनका मैच पसंद किया गया जबकि अब हैल इन ए सैल के लिए उनके विरोधी का एलान हो गया है, साथ कंपनी ने ऑफिशियली भी मुकाबले की घोषणा की है।


WWE न्यूज़: केविन ओवेंस ने रखी शेन मैकमैहन के सामने बहुत बड़ी शर्त

केविन ओवेंस और शेन के बीच की स्टोरीलाइन इस समय WWE टीवी पर चल रही सबसे बड़ी स्टोरीलाइन में से एक है। किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में सेमीफाइनल राउंड में स्मैकडाउन लाइव टीवी शो के अंदर चैड गेबल और शेन के बीच मैच हुआ था और इस मैच में केविन गेस्ट रेफरी थे। इस मैच को चैड गेबल जीत जाते हैं और इसके बाद शेन गुस्से में आकर केविन पर अटैक करने के साथ ही उन्हें कंपनी से फायर कर देते हैं।

Advertisement
Ad

WWE न्यूज़: Fox नेटवर्क पर SmackDown के डेब्यू शो के लिए एक और बड़े मैच का एलान हुआ

ऐसा लग रहा है कि डब्लू डब्लू ई(WWE) फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन के डेब्यू शो को काफी बड़ा बनाना चाहता है। इस डेब्यू शो के लिए पहले ही ब्रॉक लैसनर और कोफी किंग्सटन के बीच WWE चैंपियनशिप मैच की घोषणा की जा चुकी है।


WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला करने के बाद द फीन्ड ने मांगी माफी

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ के एपिसोड में ब्रे वायट ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला किया था। अब एक ट्वीट लिख कर ब्रे ने ब्रॉन से माफी मांगी है।


ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को पिन करके हराने वाला WWE का अकेला रेसलर

ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन डब्लू डब्लू ई (WWE) के तीन ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनसे विपक्षी रेसलर लड़ने के बारे में सोचकर ही घबरा जाता है। जितनी ताकत इन तीनों रेसलर्स के पास है उतनी शायद ही WWE कंपनी में किसी और के पास हो।


द अंडरटेकर को इस WWE लैजेंड से नहीं लड़ने देना चाहते थे विंस मैकमैहन

अपने 29 साल के रेसलिंग करियर में अंडरटेकर ने लगभग हर रेसलिंग लैजेंड को रिंग में फेस किया है। इसी बीच शॉन माइकल्स के साथ वो एक बेहतरीन फ्यूड में भी शामिल रहे और 1990 से लेकर 1997 तक इनके बीच लाइव इवेंट्स और ढ़ेरों डार्क मैच भी लड़े गए। लेकिन टीवी पर इनका कोई भी मैच नहीं हुआ।


द फीन्ड द्वारा जानलेवा हमला करने के लिए माफी मांगने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की प्रतिक्रिया सामने आई 

ब्रे वायट ने हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन को मंडे नाइट रॉ में मैंडिबल क्लॉ दिया। इसके लिए वायट ने स्ट्रोमैन से ट्वीटर पर माफ़ी भी मांगी जिसका मॉन्स्टर अमंग मैन ने जवाब भी दिया। 


Raw की व्यूवरशिप में आई भारी गिरावट

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड उतना खास नहीं रहा जितना फैंस ने उम्मीद लगाई थी। इस शो में कई बड़े मैच और सैगमेंट नजर आए। फैटल 5वे मैच इस शो में हुआ। ये मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंंबर वन कंटेंडर का था। सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच भी मेन इवेंट में मैच हुआ। ब्रे वायट के किरदार ने हमेशा की तरह शो में जान डाल दी। Showbuzz Daily के अनुसार इस हफ्ते रॉ की व्यूवऱशिप 2.210 मिलियन रही।


WWE न्यूज: ड्रू मैकइंटायर की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया 

PWInsider के अनुसार अब तक ड्रू मैकइंटायर को रेसलिंग करने कि इजाज़त नहीं दी गई है। इसके अलावा उन्होंने ये भी जानकारी दी कि कब पूर्व इंटरकांटिनेंटल चैंपियन की वापसी डब्लू डब्लू ई (WWE) में हो सकती है।

Advertisement
Ad
Published 25 Sep 2019, 20:12 IST
 
 
 
×