WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 26 अक्टूबर, 2019

  • रोमन रेंस, रे मिस्टीरियो, ब्रॉक लैसनर, केन वैलासकेज से जुड़ी सभी खबरें
विजय शर्मा
SENIOR ANALYST
Modified 26 Oct 2019, 20:34 IST

टायसन फ्यूरी ने ब्रॉक लैसनर को ड्रीम मैच के लिए दी चुनौती

Advertisement
Ad

टायसन फ्यूरी ने कहा,"अगली फाइट में कब करूंगा इसके लिए कोई प्लान नहीं है। अभी मैं सिर्फ अपनी जॉब करूंगा। लेकिन क्या पता जल्द ही दूसरी फाइट का यहां पर मौका मिल जाए ये किसी को नहीं पता। और मैं इस बार ब्रॉक लैसनर का सामना करना चाहूंगा।"


बैकस्टेज में ब्रॉक लैसनर ने केन वैलासकेज और रे मिस्टीरियो पर किया बड़ा हमला

क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज के बीच डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होना है। दोनों का आमना-सामना इस हफ्ते स्मैकडाउन में क्राउन ज्वेल से पहले अंतिम बार हुआ। लेकिन रिंग में आमना-सामना देखने को यहां पर नहीं मिला। बैकस्टेज में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर धमाल मचा दिया। इस बार लैसनर ने सभी पर हमला कर दिया।


अगले हफ्ते SmackDown में होगा रोमन रेंस का बड़ा मैच

इस मैच के प्रदर्शन को देखते हुए अगले हफ्ते के लिए एक बड़े मैच का एलान अब पहले ही कर दिया गया है। रोमन रेंस का मुकाबला अगले हफ्ते किंग कॉर्बिन के साथ होगा। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अपने सोशल मीडिया पर इस मैच का एलान किया है।


Advertisement
Ad

अगले हफ्ते Raw के लिए दो बड़े धमाकेदार मैचों का हुआ एलान

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस भी एक बड़ा मैच का हिस्सा होंगे। सैथ ऱॉलिंस का मुकाबला एरिक रोवन के साथ होगा। इस मैच में बड़ी शर्त होगी। ये मैच फॉल्स काउंट एनिवेयर होगा। अब इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि ये मैच कितना बड़ा होने वाला है। सैथ रॉलिंस के मूव्स और एरिक रोवन की ताकत यहां पर देखने को मिल सकती है। हालांकि इस मैच में कुछ नया भी देखने को मिल सकता है।


अगले हफ्ते Smackdown में होगा धमाल, 3 बड़े मैचों का एलान किया गया

Advertisement
Ad

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड कुछ खास नहीं रहा। लेकिन अगले हफ्ते स्मैकडाउन का शो धमाकेदार होने वाला है। क्योंकि तीन बड़े मैचों का एलान पहले ही इसके लिए कर दिया गया है।


WWE से रिटायरमेंट और वापसी को लेकर जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान

इस हफ्ते WWE बैकस्टेज में रैने यंग ने इस बात का एलान किया कि जॉन सीना 5 नवंबर के प्रीमियर एपिसोड में नजर आएंगे। बैकस्टेज सीना यहां पर दिखेंगे। पूर्व फुटबॉल स्टार रॉब ग्रोंकोवस्कि उनके साथ यहां पर नजर आएंगे। अगर आपको याद नहीं है तो बता दें कि रेसलमेनिया 33 में मोजो राउली को जीताने के लिए रॉब ग्रोंकोवस्कि रिंग में आए थे।

Advertisement
Ad

WWE में रैंडी ऑर्टन की सैलरी का खुलासा हुआ

मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा,"पिछले हफ्ते से रैंडी ऑर्टन काफी चर्चा में है। वो इस मजे की बात कर रहे हैं। लेकिन ऑर्टन का WWE कॉन्ट्रैक्ट साल 2020 के मध्य में खत्म होगा। और उनके पास मौका है कि वो कहीं भी जाकर अपना सिक्का जमा सकते हैैं। वो ही काम वो कर रहे हैं। रैंडी ऑर्टन को 3 मिलियन साल का मिलता है और उसके बाद भी वो फुल हाउस शो शेड्यूल में नहीं रहते है। तो उनके हिसाब से तो उनके लिए WWE ही अच्छी जगह है।"


पूर्व WWE चैंपियन ने फाइट के दौरान विरोधी को मारा लो ब्लो, फाइट का नतीजा रहा निराशाजनक

हैवीवेट डिवीजन में जेक हेगर का सामना एंथनी गैरेट के साथ हो रहा था। पहले ही राउंड में जेक ने अपने विरोधी पर लगातार 2 बार पेट के निचले हिस्से में वार किया। लो ब्लो लगने की वजह से एंथनी गैरेट फाइट को जारी नहीं रख पाए। रेफरी द्वारा जानकारी आई कि जेक हेगर ने लो ब्लो जान-बूझकर नहीं मारे, इस वजह से 1 मिनट 56 सेकेंड के बाद भी मैच को नो कॉन्टेस्ट घोषित कर दिया गया और जेक हेगर की इस फाइट का कोई नतीजा नहीं निकला। अगर मैच के दौरान रेफरी द्वारा जेक की गलती पाई जाती, तो उनकी डिसक्वालीफिकेशन के जरिए हार भी हो सकती थी।


कई मौजूदा WWE सुपरस्टार्स कंपनी छोड़कर AEW में जाना चाहते हैं

एक WWE सुपरस्टार ने अपना नाम उजागर ना करते हुए खुलासा किया कि रेसलर्स की इस तरह की सोच के पीछे की बड़ी वजह विंस मैकमैहन हैं।

"विंस अभी भी इंचार्ज हैं और वह जब तक अपने पद से हट नहीं जाते, तब तक कुछ भी नहीं बदलने वाला और शायद अगले 10 सालों तक यह नहीं होने वाला। कई लोग इस बात को समझ चुके हैं और कुछ लोग पैसों के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने काफी पैसे बचा रखे हैं और वह AEW के कम व्यस्तता वाले शेड्यूल के कारण वहां जाना चाहते हैं।"

करीब 150 करोड़ रूपये मिलने पर WWE में आने को तैयार हैं सीएम पंक

सीएम पंक Pardon My Take पोडकास्ट पर अपनी आने वाले फिल्म Girl on the Third Floor को प्रमोट करने के लिए आए हुए थे। इंटरव्यू के दौरान सीएम पंक ने खुद ही बता दिया है कि कितने पैसे मिलने पर वो WWE में वापसी करने को तैयार हैं। 434 दिन तक WWE चैंपियन रहे पंक का दावा है कि 20-25 मिलियन मिलने पर वो वापिस आ सकते हैं। हालांकि, इस दौरान पंक ने ये भी कहा कि वो सऊदी अरब के किसी भी शो में काम नही करेंगे।

Advertisement
Ad
Published 26 Oct 2019, 20:34 IST
 
See more comments
 
 
×